script विधायक भरत सिंह का 'फेयरवेल लेटर', लिखा 'क्षेत्र की जनता के नाम ये मेरा आखिरी पत्र' | MLA Bharat Singh writes letter, says this is my farewell letter for people of my area | Patrika News

विधायक भरत सिंह का 'फेयरवेल लेटर', लिखा 'क्षेत्र की जनता के नाम ये मेरा आखिरी पत्र'

locationजयपुरPublished: Dec 01, 2023 04:50:28 pm

Farewell Letter Of Bharat Singh : जयपुर। पूर्व मंत्री, विधायक और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भरत सिंह कुंदनपुर (Former MLA Bharat Singh Kundanpur) ने क्षेत्र की जनता के नाम 'फेयरवेल लेटर' (Farewell Letter) लिखा है। विधायक के रूप में इसे अपना आखिरी पत्र बताते हुए विधायक ने क्षेत्र की जनता से अपने दिल की बात कही।

Farewell Letter
Farewell Letter

Farewell Letter Of Bharat Singh : जयपुर। पूर्व मंत्री, विधायक और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भरत सिंह कुंदनपुर (Former MLA Bharat Singh Kundanpur) ने क्षेत्र की जनता के नाम 'फेयरवेल लेटर' (Farewell Letter) लिखा है। विधायक के रूप में इसे अपना आखिरी पत्र बताते हुए विधायक ने क्षेत्र की जनता से अपने दिल की बात कही। उन्होंने क्षेत्र की जनता को शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि उन्हें चार बार विधायक के रूप में कार्य करने का मौका मिला है। वर्ष 1971 में पढ़ाई पूरी करने के बाद पैतृक गांव कुंदनपुर आया था। तब से लेकर अब तक क्षेत्र की जनता और उनकी समस्याओं से जुड़ा रहा।

यह भी पढ़ें

Rajasthan Election Result: राजस्थान के इन 4 दिग्गज नेताओं के चुनाव परिणाम पर रहेगी पूरे देश की नजर

भरत सिंह ने अपने कार्यकाल पर संतोष ज़ाहिर किया और कहा कि इस क्षेत्र का नागरिक होने के नाते आप सभी के सहयोग से सांगोद का विकास कर उसे एक पहचान दिलाई है। इस दौरान आलोचकों ने भी कमियों को उजागर किया है। विधायक ने कहा कि कुंदनपुर गांव और पंचायत के लोगों के अथाह प्रेम का ऋणी रहूंगा क्योंकि वह दुख और सुख में हमेशा साथ रहे और भरत सिंह कुंदनपुर को प्रदेश में पहचान दिलाने में बड़ा योगदान दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो