scriptयातायात पुलिसकर्मियों की सर्तकता से पकड़ा गया मोबाइल चोर | Mobile thief caught due to vigilance of traffic policemen | Patrika News
जयपुर

यातायात पुलिसकर्मियों की सर्तकता से पकड़ा गया मोबाइल चोर

जयपुर। यातायात पुलिस यातायात संचालन के साथ साथ चोरों को भी पकड़ने का काम कर रही है। नन्दपुरी तिराहे पर एएसआई प्रदीप कुमार, कांस्टेबल सियाराम यातायात का संचालन कर रहे थे।

जयपुरMay 25, 2023 / 09:55 pm

Lalit Tiwari

यातायात पुलिसकर्मियों की सर्तकता से पकड़ा गया मोबाइल चोर

यातायात पुलिसकर्मियों की सर्तकता से पकड़ा गया मोबाइल चोर

जयपुर। यातायात पुलिस यातायात संचालन के साथ साथ चोरों को भी पकड़ने का काम कर रही है। नन्दपुरी तिराहे पर एएसआई प्रदीप कुमार, कांस्टेबल सियाराम यातायात का संचालन कर रहे थे। तभी एक दुकानदार ने बताया कि शिवम आर्टस की दुकान के सामने एक बाइक खड़ी थी, जिसका लॉक खुला हुआ था। ई-चालान डिवाइस में पता किया तो बाइक रवि नामक व्यक्ति की निकली। पूछताछ में उसने बताया कि एक सप्ताह पहले उसकी बाइक चोरी हो गई थी। चोरी की रिपोर्ट एयरपोर्ट थाने में दर्ज करवाई थी।
गुरुद्वारा मोड पर पकड़ा मोबाइल चोर-
गुरुद्वारा मोड पर कांस्टेबल सुरेश और जयराम यातायात संचालन कर रहे थे। तभी एक लड़का ट्रांसपोर्ट नगर की तरफ से भागता हुआ है। पीछे कुछ व्यक्ति चोर चोर चिल्ला रहे थे। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। यातायात पुलिस ने मोबाइल को ट्रांसपोर्ट नगर थाने के सुपुर्द कर दिया।
सड़क पर मिला मोबाइल लौटायाः
यातायात नियंत्रण कक्ष में तैनात मंहिला कांस्टेबल पिंकी को कलेक्ट्री सर्किल पर सड़क पर चलते वाहनों के बीच लावारिस पड़ा मोबाइल दिखा। महिला पुलिसकर्मी ने सावधानी से वाहन रोककर मोबाइल को कब्जे में लेकर यातायात नियंत्रण कक्ष को सूचित किया। मोबाइल पर आई कॉल के आधार पर बीलवा खेतड़ी निवासी वीरेन्द्र सिंह को बुलाकर मोबाइल लौटा दिया।
गर्वमेंट प्रेस चौराहा- गर्वमेन्ट प्रेस चौराहे पर यातायात संचालन के लिए हैड कांस्टेबल सुशील कुमार, मुरारीलाल और होमकार्ड जाकिर की ड्यूटी लगी हुई थी। इसी दौरान सड़क पर लावारिस मोबाइल पर नजर पड़ी। हैड कांस्टेबल सुशील कुमार ने मोबाइल कब्जे में लेकर मोबाइल मालिक को लौटा दिया। डीसीपी यातायात प्रहलाद कृष्णियां ने सराहनीय कार्य के लिए जाप्ते को शाबासी दी और उन्हें रिवार्ड रोल देने का निर्णय लिया हैं।

Hindi News/ Jaipur / यातायात पुलिसकर्मियों की सर्तकता से पकड़ा गया मोबाइल चोर

ट्रेंडिंग वीडियो