रामनगरिया रोड पर सात दिन में उधड़ गई नई सड़क

जेडीए की बनाई सड़कों में से सात दिन में ही भ्रष्टाचार की परते उधड़कर सामने आने लगी हैं। घटिया निर्माण की ताजा बानगी जगतपुरा के रामनगरिया रोड पर देखने की मिली हैं। यहां जेडीए के अधिकारियों के देखरेख में सात दिन पहले डामर की नई सड़क बनाई गई। अधिकारियों की लापरवाही व अनदेखी के चलते ठेकेदार ने मापदंडों व गुणवत्ता को ताक पर रखकर घटिया निर्माण सामग्री से सड़क बना दी।

By: Gaurav Mayank

Published: 22 Jul 2021, 08:23 PM IST

जयपुर। सुगम राह बनाने के लिए जेडीए की बनाई सड़कों में से सात दिन में ही भ्रष्टाचार की परते उधड़कर सामने आने लगी हैं। घटिया निर्माण की ताजा बानगी जगतपुरा के रामनगरिया रोड पर देखने की मिली हैं। यहां जेडीए के अधिकारियों के देखरेख में सात दिन पहले डामर की नई सड़क बनाई गई। अधिकारियों की लापरवाही व अनदेखी के चलते ठेकेदार ने मापदंडों व गुणवत्ता को ताक पर रखकर घटिया निर्माण सामग्री से सड़क बना दी। एक सप्ताह में ही सड़क से रोड़ी निकलकर गड्ढों में तब्दील होने लग गई है। घटिया निर्माण को लेकर स्थानीय व्यापारियों में आक्रोश है।
 

आलम यह है कि मात्र सात दिन में ही यह सड़क जगह-जगह से उखडऩे लगी है। इसके साथ ही, ठेकेदार की ओर से इसमें इस्तेमाल की गई घटिया निर्माण सामग्री भी नजर आने लगी है। एक सप्ताह में ही सड़क से रोड़ी निकलकर गड्ढों में तब्दील होने लग गई है। घटिया निर्माण को लेकर स्थानीय व्यापारियों में आक्रोश है।

Gaurav Mayank
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned