script

रामनगरिया रोड पर सात दिन में उधड़ गई नई सड़क

locationजयपुरPublished: Jul 22, 2021 08:23:49 pm

Submitted by:

Gaurav Mayank

जेडीए की बनाई सड़कों में से सात दिन में ही भ्रष्टाचार की परते उधड़कर सामने आने लगी हैं। घटिया निर्माण की ताजा बानगी जगतपुरा के रामनगरिया रोड पर देखने की मिली हैं। यहां जेडीए के अधिकारियों के देखरेख में सात दिन पहले डामर की नई सड़क बनाई गई। अधिकारियों की लापरवाही व अनदेखी के चलते ठेकेदार ने मापदंडों व गुणवत्ता को ताक पर रखकर घटिया निर्माण सामग्री से सड़क बना दी।

रामनगरिया रोड पर सात दिन में उधड़ गई नई सड़क

रामनगरिया रोड पर सात दिन में उधड़ गई नई सड़क

जयपुर। सुगम राह बनाने के लिए जेडीए की बनाई सड़कों में से सात दिन में ही भ्रष्टाचार की परते उधड़कर सामने आने लगी हैं। घटिया निर्माण की ताजा बानगी जगतपुरा के रामनगरिया रोड पर देखने की मिली हैं। यहां जेडीए के अधिकारियों के देखरेख में सात दिन पहले डामर की नई सड़क बनाई गई। अधिकारियों की लापरवाही व अनदेखी के चलते ठेकेदार ने मापदंडों व गुणवत्ता को ताक पर रखकर घटिया निर्माण सामग्री से सड़क बना दी। एक सप्ताह में ही सड़क से रोड़ी निकलकर गड्ढों में तब्दील होने लग गई है। घटिया निर्माण को लेकर स्थानीय व्यापारियों में आक्रोश है।
 
आलम यह है कि मात्र सात दिन में ही यह सड़क जगह-जगह से उखडऩे लगी है। इसके साथ ही, ठेकेदार की ओर से इसमें इस्तेमाल की गई घटिया निर्माण सामग्री भी नजर आने लगी है। एक सप्ताह में ही सड़क से रोड़ी निकलकर गड्ढों में तब्दील होने लग गई है। घटिया निर्माण को लेकर स्थानीय व्यापारियों में आक्रोश है।

ट्रेंडिंग वीडियो