scriptगलता कुंड में डूबने से एक की मौत, खुले वाहन में ले गए शव | One died due to drowning in Galta Kund, dead body taken in open vehicl | Patrika News
जयपुर

गलता कुंड में डूबने से एक की मौत, खुले वाहन में ले गए शव

जयपुर. गलता कुंड में स्नान करने पहुंचे रामगंज निवासी मुकेश कोली (38) की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाल लिया।

जयपुरJun 03, 2023 / 01:35 am

GAURAV JAIN

गलता कुंड में डूबने से एक की मौत, खुले वाहन में ले गए शव

गलता कुंड में डूबने से एक की मौत, खुले वाहन में ले गए शव

जयपुर. गलता कुंड में स्नान करने पहुंचे रामगंज निवासी मुकेश कोली (38) की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाल लिया। बाद में शव को खुले वाहन में डाल कर मोर्चरी भिजवा दिया गया। पुलिस ने बताया कि मुकेश कोली की ताई की मृत्यु होने के कारण वह गलता कुंड में स्नान के लिए आया था। इस दौरान उसका पैर फिसल गया और गहरे पानी में चला गया। गलता गेट थानाधिकारी भगवान सहाय ने बताया की शव को ज्यादा देर रखना उचित नहीं था। इसलिए शव को मौके पर उपलब्ध गाड़ी से भेज दिया। गौरतलब है कि 108 एंबुलेंस मृतकों के शव को लेकर नहीं जाती हैं। ऐसे में अगर पुलिस चाहती तो निगम या किसी संस्था के वाहन में भी भेज सकती थी, लेकिन ऐसा नहीं किया गया। जिस प्रकार के फोटो मिले उसके आधार पर यही प्रतीत हो रहा है कि उसकी मौत मौके पर हो गई थी क्योंकि आधा घंटा उसको निकालने में रेस्क्यू टीम को लगा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो