scriptप्रदेश में एक मरीज की मौत, एक्टिव केस भी नहीं हुए कम- Rajasthan Corona Update | One patient died in the state, active cases were not even reduced | Patrika News

प्रदेश में एक मरीज की मौत, एक्टिव केस भी नहीं हुए कम- Rajasthan Corona Update

locationजयपुरPublished: Jul 22, 2021 07:15:20 pm

Submitted by:

Tasneem Khan

13 जिलों से मिले नए कोरोना मरीजएक्टिव केस कल की तुलना में नहीं हुए कम

One patient died in the state, active cases were not even reduced

One patient died in the state, active cases were not even reduced

Rajasthan Corona Update प्रदेश में कोरोना संक्रमण (Corona Virus) के आंकड़ों में फिर स्थिरता देखी जा रही है, वहीं गुरुवार को एक्टिव केस भी स्थिर दिखे। कम होने की बजाय इनमें कुछ बढ़ोतरी दर्ज की गई है। बुधवार को जहां प्रदेश में 358 एक्टिव केस रह गए थे, वहीं गुरुवार को यह 360 दर्ज किए गए। एक्टिव केस में कमी से ही संक्रमण की तीव्रता को कम आंका जाता है। लेकिन यह स्थिर रहते हैं या इनमें बढ़ोतरी होती है तो यह संक्रमण को बढ़ावा देते हैं। वहीं प्रदेश में इस दिन 25 नए कोरोना पॉजिटिव दर्ज किए गए हैं। संक्रमण के जिलों की संख्या जहां हर दिन 10 के करीब रही है, गुरुवार को यह भी बढ़ी। प्रदेश के 13 जिलों से नए कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मिले हैं और उदयपुर जिले में एक मरीज की मौत दर्ज की गई है।
यहां मिले संक्रमित
कोरोना के जयपुर में 5, उदयपुर में 4, अलवर में 3, बांसवाड़ा 3, सीकर 2, अजमेर, भरतपुर, भीलवाड़ा, बीकानेर, हनुमानगढ़, जैसलमेर, राजसमंद और टोंक से एक-एक नया मरीज मिला है। अन्य जिलों में यह संख्या शून्य दर्ज की गई है।
जिले के 5 क्षेत्रों में मिले नए मरीज
जयपुर जिले में गुरुवार का 5 नए कोरोना संक्रमित दर्ज किए गए हैं। जिले के पांच इलाकों में यह संक्रमित (Corona Patient) मिले है।। इनमें अजमेर रोड, झोटवाड़ा, महेश नगर, मालवीय नगर, विद्याधर नगर में एक-एक नया मरीज मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो