scriptRajasthan Corona Update: राजस्थान में सिर्फ इतने रह गए एक्टिव केस | Only so many active cases left in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Corona Update: राजस्थान में सिर्फ इतने रह गए एक्टिव केस

Rajasthan Corona Update:
प्रदेश को कोरोना से आज भी राहत सिर्फ एक ही नया मरीज मिला राज्य में वहीं एक्टिव केस में बड़ी कमी दर्ज अब राज्य में सिर्फ 17 एक्टिव केस 24 घंटों में रिकवर हुए 15 मरीज

जयपुरOct 25, 2021 / 08:09 pm

Tasneem Khan

Only so many active cases left in Rajasthan

Only so many active cases left in Rajasthan

Rajasthan Corona Update:

आज प्रदेश के लिए कोरोना संक्रमण को लेकर राहत भरा दिन रहा। बड़ी राहत इसलिए भी कहेंगे कि एक्टिव केस के मामले में न्यूनतम स्तर की ओर राज्य है। आज राज्य में सिर्फ एक नया कोरोना पॉजिटिव मिला है और इससे भी बड़ी बात कि अब सिर्फ 17 कोरोना के एक्टिव केस राज्य में हैं। महामारी की दो लहरों को झेलने की बाद एक्टिव केस में यह सबसे बड़ी गिरावट दर्ज की गई है। जबकि एक दिन पहले रविवार को राज्य में 31 एक्टिव केस थे। वहीं 24 घंटों में 15 मरीजों के रिकवर होने के बाद यह संख्या 17 ही रह गई है। राहत यहीं तक नहीं है। आंकड़ों के मुताबिक अब सिर्फ 7 जिले ऐसे रह गए हैं, जहां पर एक्टिव केस बाकी हैं। इन जिलों में भी कहीं भी एक्टिव केस की संख्या 10 से ज्यादा नहीं है। बता दें कि आज सिर्फ एक मरीज जयपुर के आमेर इलाके में मिला है।
यहां हैं एक्टिव केस
जयपुर में 9, अजमेर 3, बीकानेर, धौलपुर, जोधपुर, कोटा और पाली में एक-एक एक्टिव केस रहा है। अन्य जिलों में यह संख्या शून्य दर्ज की गई हैं।

अब तक का हाल
कोरोना की दोनों लहरों में राज्य के कुल 9,54,403 लोग संक्रमित हुए। इनमें से 945432 मरीज रिकवर हुए। वहीं कुल 8954 लोगों की संक्रमण से मौत दर्ज की गई है। सबसे ज्यादा मौतें जयपुर जिले में 1970 हुई हैं।

Home / Jaipur / Rajasthan Corona Update: राजस्थान में सिर्फ इतने रह गए एक्टिव केस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो