script लखनऊ से शारजाह जा रहे यात्री के सीने में हुआ दर्द, जयपुर में हुई इमरजेंसी लैंडिंग | Passenger Suffered Chest Pain In Lucknow To Sharjah Flight, Emergency Landing At Jaipur International Airport | Patrika News

लखनऊ से शारजाह जा रहे यात्री के सीने में हुआ दर्द, जयपुर में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

locationजयपुरPublished: Aug 22, 2023 12:03:23 pm

Submitted by:

Nupur Sharma

Jaipur International Airport: लखनऊ से शारजाह जा रही फ्लाइट में एक यात्री की अचानक तबीयत बिगड़ गई। इस कारण रविवार रात जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई।

Passenger Suffered Chest Pain In Lucknow To Sharjah Flight, Emergency Landing At Jaipur International Airport

पत्रिका न्यूज नेटवर्क/जयपुर। Jaipur International Airport: लखनऊ से शारजाह जा रही फ्लाइट में एक यात्री की अचानक तबीयत बिगड़ गई। इस कारण रविवार रात जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई। विमान में 190 यात्री सवार थे।

यह भी पढ़ें

शादी से मना करने पर बौखलाया युवक, युवती को पिकअप से मारी टक्कर, हालत गंभीर

एयरपोर्ट प्रशासन के अनुसार इंडिगो एयरलाइन की फ्लाइट ने रात 9.45 बजे लखनऊ से शारजाह की उड़ान भरी। कुछ देर बाद ही एक यात्री नाथा गोविंद (23) को सीने में दर्द की शिकायत हुई। उसने एयरलाइन के क्रू स्टाफ को इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें

डबल मर्डर का खुलासा: पैसे न देने पर नाना-नानी को उतारा मौत के घाट

पायलट ने रात 10.56 बजे फ्लाइट के जयपुर एयरपोर्ट की टेरेटरी में आते ही एयर ट्रैफिक कंट्रोलर (एटीसी) से फ्लाइट को मेडिकल इमरजेंसी के लिए उतारने की इजाजत मांगी। रात 11.20 बजे फ्लाइट एयरपोर्ट पर उतरी। युवक को ग्रीन कॉरिडोर बनाकर निजी अस्पताल ले जाया गया। दो घंटे बाद उसको अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। युवक को सोमवार सुबह फ्लाइट से बेंगलूरु रवाना कर दिया गया। दूसरी ओर फ्लाइट ने रात 12.50 बजे वापस उड़ान भरी।

ट्रेंडिंग वीडियो