scriptPatrika and Forty Women Wing Lets Talk Show Today | पत्रिका और फोर्टी वीमन विंग का लेट्स टॉक शो आज | Patrika News

पत्रिका और फोर्टी वीमन विंग का लेट्स टॉक शो आज

पत्रिका और फोर्टी वीमन विंग ओर से मासिक लेट्स टॉक शो का आयोजन बुधवार दोपहर ढाई से चार बजे तक वीआईटी कैम्पस, जगतपुरा में किया जाएगा।

जयपुर

Published: August 04, 2021 08:34:51 am

जयपुर। पत्रिका और फोर्टी वीमन विंग ओर से मासिक लेट्स टॉक शो का आयोजन बुधवार दोपहर ढाई से चार बजे तक वीआईटी कैम्पस, जगतपुरा में किया जाएगा। शो का विषय 'अन्नोन डार्क सीक्रेट्स ऑफ लाइमलाइट' रखा गया हैं।

talk_show.jpg

फोर्टी वीमन विंग की वाइस प्रेसीडेंट डॉ. सुनीता शर्मा ने बताया कि हर महीने आयोजित किए जाने वाले लेट्स टॉक शो में यंग जनरेशन से चर्चा करेंगे कि उन्हें ग्लैमर और लाइमलाइट में रहने के लिए क्या कीमत अदा करनी पड़ती हैं। साथ ही लाइमलाइट के पीछे के ऐसे क्या सीक्रेट्स हैं जो दुनिया के सामने नहीं आ पाते।

टॉक शो की मुख्य वक्ता आईपीएस और डीसीपी हैडक्वार्टर जयपुर पुलिस डॉ. अमृता दुहान, मिसेज इंडिया 2019 श्वेता मेहता मोदी, फाउंडर एंड सीईओ जीसीईसी परेश होंगे। इसके अलावा फोर्टी वीमन विंग की प्रेसीडेंट नेहा गुप्ता, सैकेट्री अलका अग्रवाल, आरएएस अजय असवाल और पब्लिशर प्रशान्त गुप्ता भी शामिल होंगे।

लेट्स टॉक शो को पत्रिका टीवी, पत्रिका फेसबुक पेज और यूट्यूब पर लाइव किया जाएगा। प्रोग्राम का मॉडरेशन डॉ. सुनीता शर्मा और शैलेंद्र शर्मा करेंगे। टॉक शो के दौरान कोविड गाइडलाइन का पूरा पालन किया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

CM चन्‍नी का बड़ा आरोप, जाते-जाते ईडी के अफसरों ने कहा, ‘PM का दौरा याद रखना’भारत विरोधी कंटेंट चलाने वाले यूट्यूब चैनलों के खिलाफ होगा एक्शन- अनुराग ठाकुरभारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायाभाजपा की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से 8 महत्वपूर्ण नेता और केंद्रीय मंत्री गायब, BJP ने साइड कर दिया?अपर्णा यादव और स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी को BJP ने बनाया पोस्टर GirlUP PCS Main 2021 Postponed: यूपी पीसीएस की मुख्य परीक्षा स्थगित, ये हैं नयी तारीखरेगिस्तान में यहां छुपा है 4800 खरब लीटर पानी का खजानाकल होगा Toyota का धमाका! नए सेग्मेंट में एंट्री के साथ लॉन्च होगी नई पिक-अप Hilux, जानिए क्या है इसमें ख़ास
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.