scriptसावधान! जयपुर के इन इलाकों में घूम रहे पेट्रोल चोर… पल में ऐसे उड़ा लेते है गाड़ी से पेट्रोल | Petrol thieves roaming in these areas of Jaipur | Patrika News
जयपुर

सावधान! जयपुर के इन इलाकों में घूम रहे पेट्रोल चोर… पल में ऐसे उड़ा लेते है गाड़ी से पेट्रोल

जयपुर में मोबाइल स्नैचिंग और वाहन चोर गिरोह के साथ ही पेट्रोल चोर गैंग सक्रिय है।

जयपुरApr 28, 2024 / 01:20 pm

Lokendra Sainger

राजधानी में मोबाइल स्नैचिंग और वाहन चोर गिरोह के साथ ही पेट्रोल चोर गैंग सक्रिय है। गैंग के सदस्य कभी दोपहिया वाहन पर तो कभी चौपहिया वाहन पर सुनसान कॉलोनी में पहुंचते हैं और सड़कों पर खड़े वाहनों से पेट्रोल निकाल ले जाते हैं। मालवीय नगर, सोडाला, बरकत नगर, मानसरोवर, यहां तक कि परकोटे में भी पेट्रोल चोर गैंग सक्रिय है।
वाहन से पेट्रोल चोरी होने पर पहले तो लोग ही पुलिस को सूचना नहीं देते। कई जागरूक नागरिक सूचना देते हैं तो पुलिस पेट्रोल चोरी को सामान्य मानते हुए मामले को रफा-दफा कर देती है। इससे पेट्रोल चोर गैंग के हौसले बुलंद हो रहे हैं। कई जगह पेट्रोल चोर गैंग सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई, लेकिन पकड़ में नहीं आ सकी हैं। दरअसल, कई लोगों को सुबह जल्दी जाना होता है, तो वे रात्रि में गाड़ी का पेट्रोल टैंक पूरा भरवा लाते हैं। पेट्रोल चोर गैंग इनके वाहनों से पेट्रोल निकाल ले जाते हैं।
यह भी पढ़ें

राजस्थान के BJP विधायक को आया हार्ट अटैक, रातों रात एम्बुलेंस से किया गुजरात रेफर

परकोटे में गैंग सक्रिय

मंगोड़ी वालों की बगीची, ब्रह्मपुरी निवासी ओमप्रकाश मीणा, सतीश गुप्ता, सत्यनारायण टांक की बाइक से गुरुवार रात पेट्रोल चोरी हो गया था, जिसका पता उन्हें शुक्रवार सुबह काम पर जाते वक्त लगा। दीनानाथजी की गली निवासी राजू उपाध्याय और सौरभ यादव के साथ भी ऐसा ही हुआ।

Home / Jaipur / सावधान! जयपुर के इन इलाकों में घूम रहे पेट्रोल चोर… पल में ऐसे उड़ा लेते है गाड़ी से पेट्रोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो