scriptमोदी आज फिर आएंगे राजस्थान, करेंगे तीन सभा, शाह का भी जयपुर आने का कार्यक्रम | PM modi and amit shah election meeting in rajasthan | Patrika News
जयपुर

मोदी आज फिर आएंगे राजस्थान, करेंगे तीन सभा, शाह का भी जयपुर आने का कार्यक्रम

नरेन्द्र मोदी और अमित शाह आज राजस्थान में

जयपुरMay 03, 2019 / 09:41 am

pushpendra shekhawat

modi and shah

मोदी शुक्रवार को फिर से आएंगे, करेंगे तीन सभा, शाह का भी जयपुर आने का कार्यक्रम

अरविन्द सिंह शक्तावत / जयपुर। भाजपा ( BJP ) के दो प्रमुख स्टार प्रचारक ( star campaigners ) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( PM Narendra Modi ) और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ( Amit Shah ) शुक्रवार को राजस्थान आ रहे हैं। मोदी तीन सभाएं और अमित शाह शाह एक सभा करेंगे। दोनो की सभाओं से पार्टी ने पूर्वी राजस्थान और शेखावाटी अंचल को कवर करने की योजना बनाई है।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दोपहर 12 बजे हिण्डौनसिटी में, दोपहर 2.25 बजे सीकर में एवं सायं 4.45 बजे बीकानेर में आमसभाओं को सम्बोधित करेंगे। भाजपा हिंडौन में मोदी की सभा करवा कर करौली—धोलपुर के साथ—साथ आसपास की सीटों पर भी असर डालने की उम्मीद कर रही है। वहीं बीकानेर और सीकर को संघर्ष से बाहर निकालने के लिए पार्टी ने यहां मोदी की सभा करवाने की योजना बनाई थी। इसी तरह राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सुबह 11 बजे झुंझुनूं में आमसभा को सम्बोधित करेंगे। उसके बाद झुन्झुनूं से जयपुर आएंगे और यहां से रांची चले जाएंगे। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को शुक्रवार सुबह जयपुर आने का कार्यक्रम है। वे यहां एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी।

Home / Jaipur / मोदी आज फिर आएंगे राजस्थान, करेंगे तीन सभा, शाह का भी जयपुर आने का कार्यक्रम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो