scriptPoster release of movie 'Kofte' | फिल्म 'कोफ्ते 'का पोस्टर विमोचन | Patrika News

फिल्म 'कोफ्ते 'का पोस्टर विमोचन

दृ्रश सिने प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड की बारह माह फिल्म सीरीज की दूसरी फिल्म 'कोफ्ते' के पोस्टर का सोमवार को विमोचन किया गया। फिल्म 25 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

जयपुर

Published: May 30, 2022 10:56:32 pm


जयपुर। दृ्रश सिने प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड की बारह माह फिल्म सीरीज की दूसरी फिल्म 'कोफ्ते' के पोस्टर का सोमवार को विमोचन किया गया। फिल्म 25 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।
फिल्म निर्माता तपेश कोटिया ने बताया कि सह निर्माता मनीषा देसाई की कथा पर बनी फिल्म कोफ्ते का निर्देशन गजेन्द्र शंकर श्रोत्रिय ने किया है और इस फिल्म में राजस्थान के प्रतिभाशाली कलाकारों ने अभिनय किया है, विकास पारीक, अन्नपूर्णा, प्रियदर्शिनी और बाल कलाकार अभिनय भट्ट शामिल हैं। कोटिया का कहना है कि हमारा उद्देश्य है कि आम आदमी की जिंदगी से जुड़े विषयों पर अच्छी पारिवारिक कहानियों पर कुशल निर्देशकों से फिल्में बनाना। आगामी छह माह में नियमित रूप से दर्शकों को बड़ी अच्छी पारिवारिक एवं मनोरंजक फिल्में देखने को मिलेंगी।
फिल्म 'कोफ्ते 'का पोस्टर विमोचन
फिल्म 'कोफ्ते 'का पोस्टर विमोचन
राजधानी जयपुर में शिप्रा पथ थाना इलाके में हुई गैंगवार के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है... पुलिस ने रजत उर्फ राजा समेत 10 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है... पुलिस ने बदमाशों से 3 अवैध पिस्टल आधा दर्जन जिंदा कारतूस लोहे के सरिए और रोड बरामद किए.... बदमाशों ने 25 मई को शिप्रा पथ थाना इलाके में फ्लैट में घुसकर मारपीट और तोड़फोड़ और फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था.... घटना के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए थे ....परिवादी नवीन ने शिप्रा पथ थाने में फायरिंग मारपीट और तोड़फोड़ को लेकर मुकदमा दर्ज कराया था ....जांच पड़ताल करते हुए पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी टीम की मदद से रजत उर्फ राजा समेत गैंग के सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया ....जांच पड़ताल के दौरान सामने आया है कि प्रधान गैंग और राजा गैंग के बीच आपसी वर्चस्व को लेकर गैंगवार चल रही है.... इस गैंगवार के दौरान राजा गैंग ने प्रधान गैंग के सदस्य के ऊपर फायरिंग करते हुए जानलेवा हमला किया था.... फिलहाल पुलिस की टीम पकड़े गए सभी बदमाशों को पूछताछ कर इनके पूरे नेटवर्क की जानकारी जुटा रही है..

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री मोदी आज गोवा में ‘हर घर जल उत्सव’ को करेंगे संबोधितJanmashtami 2022: वृंदावन के श्री बांके बिहारीजी मंदिर में होती है जन्माष्टमी की धूम, जानिए इस मंदिर से जुड़ी खास बातेंकर्नाटक की राजनीति: येडियूरप्पा के लिए भाजपा ने क्यों बदला अलिखित नियमदिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, बिल्डरों के साथ मिलकर कृषि कॉलेज की जमीन को बेच रहे अफसर-नेतापंजाब के अटारी बॉर्डर के पास दिखा ड्रोन, BSF की फायरिंग के बाद पाकिस्तान की तरफ लौटाविश्व कुश्ती चैंपियनशिप में प्रियांशी ने जीता कांस्यकौन हैं IAS राजेश वर्मा, जिन्हें किया गया राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का सचिव नियुक्त?IND vs ZIM: शिखर धवन और शुभमन गिल की शानदार बल्लेबाजी, भारत ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हराया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.