scriptटीचर के छुट्टी मांगने पर भड़की प्रिंसिपल, किया ऐसा हाल, अस्पताल में भर्ती हुई टीचर | Principal Got Angry On Leave Application Of Government School Kotputli Teacher And Assault From Register | Patrika News
जयपुर

टीचर के छुट्टी मांगने पर भड़की प्रिंसिपल, किया ऐसा हाल, अस्पताल में भर्ती हुई टीचर

कोटपूतली ग्राम खेडक़ी वीरभान में राजकीय उच्च माध्यमिक में शनिवार को अध्यापिका द्वारा प्रधानाचार्या से सीएल मांगने पर दोनों में विवाद हो गया। आवेश में आई प्रधानाचार्या ने अध्यापिका पर रजिस्टर से हमला कर दिया।

जयपुरMar 17, 2024 / 02:33 pm

Akshita Deora

hospitalized_teacher_.jpg

Rajasthan News: कोटपूतली ग्राम खेडक़ी वीरभान में राजकीय उच्च माध्यमिक में शनिवार को अध्यापिका द्वारा प्रधानाचार्या से सीएल मांगने पर दोनों में विवाद हो गया। आवेश में आई प्रधानाचार्या ने अध्यापिका पर रजिस्टर से हमला कर दिया। आरोप है कि घटना का मोबाइल से वीडियो बना रही एक अध्यापिका का फोन भी छीन लिया। पीड़ित अध्यापिका की हालत बिगड़ने पर उसे यहां राजकीय बीडीएम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में खूब हो रही है इस तबादले की चर्चा, 11 बजे संभाली कुर्सी और 2.30 बजे हो गए विदा




घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। हालांकि पत्रिका ऐसे किसी वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। सूचना पर पुलिस स्कूल पहुंची। पीड़ित अध्यापिका सन्नी तंवर ने पुलिस को दिए परिवाद में बताया कि उसकी तबीयत खराब होने पर वह प्रधानाचार्या अनिता मीणा से सीएल मांगने गई थी। जिससे उन्होंने आवेश में आकर रजिस्टर उठाकर उस पर हमला कर दिया। जिससे उसके चेहरे और हाथ पर खरोंचे आई है। उपचार के लिए उसे राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रधानाध्यापिका का कहना है दुर्भावना से प्रेरित होकर उनके खिलाफ षडयंत्र किया गया है। पुलिस के अनुसार अध्यापिका की ओर से मिले परिवाद को जांच में रखा गया है।

Home / Jaipur / टीचर के छुट्टी मांगने पर भड़की प्रिंसिपल, किया ऐसा हाल, अस्पताल में भर्ती हुई टीचर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो