script Pro Kabaddi: जयपुर पिंक पैंथर्स ने यू मुंबा को हराया, अब नंबर वन, बिग-बी ने की हौसला अफजाई | Pro Kabaddi: Jaipur Pink Panthers Beat U Mumba Jaipur In Presence Of Amitabh Bachchan | Patrika News

Pro Kabaddi: जयपुर पिंक पैंथर्स ने यू मुंबा को हराया, अब नंबर वन, बिग-बी ने की हौसला अफजाई

locationजयपुरPublished: Jan 16, 2024 11:22:02 am

Submitted by:

Nupur Sharma

Pro Kabaddi League 2024: सुपर स्टार अमिताभ बच्चन जयपुर पिंक पैंथर्स और यू मुंबा के बीच सोमवार को खेले गए प्रो कबड्डी लीग के 1001वें मुकाबले में हौसला अफजाई करते हुए।

jaipur_pink_panthers_and_amitabh_bachchan.jpg
फोटो - दिनेश डाबी

Pro Kabaddi League 2024: सुपर स्टार अमिताभ बच्चन जयपुर पिंक पैंथर्स और यू मुंबा के बीच सोमवार को खेले गए प्रो कबड्डी लीग के 1001वें मुकाबले में हौसला अफजाई करते हुए। उनके साथ पैंथर्स के ऑनर और बिग-बी के पुत्र अभिषेक बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा भी मौजूद थीं। मुकाबला पैंथर्स ने 31-29 से जीता।

सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेली जा रही प्रो कबड्डी लीग का 1001वां मैच जीत जयपुर पिंक पेंथर अंकतालिका में 53 अंक लेकर नंबर वन पहुंच गई। नेक टू नेक मुकाबले में मौजूदा चैंपियन जयपुर पिंक पैंथर्स ने यू मुंबा को 31-29 से हराया। पूरे मैच के दौरान सुपर स्टार अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और नव्या नवेली पैंथर्स का उत्साह बढ़ाते रहे। इससे पूर्व 1000वें मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स ने बेंगलुरू बुल्स को 35-29 के स्कोर से हरा दिया। मेजबान जयपुर के लिए अर्जुन देशवाल ने 11 और अजीत कुमार ने सात अंक लिए।

यह भी पढ़ें

अभिषेक बच्चन ने टीम के साथ किए मोती डूंगरी मंदिर के दर्शन, कामयाबी की लगाई अर्जी



मैच की पहली रेड यू मुंबा के गुमान सिंह ने सुपर रेड के साथ की और टीम ने पहले पांच मिनट के खेल में एक प्वॉइंट की लीड कायम रखी। यू मुंबा की टीम हाफ टाइम तक 14-13 से आगे थी। मुंबा ने हालांकि 30वें मिनट में 24-24 की बराबरी बना ली। 33वें मिनट में पिंक पैंथर्स ने सुपर टैकल करके दो अंक और जुटा लिए। मैच समाप्त होने से दो मिनट पहले तक मेजबान टीम के पास दो अंकों की बढ़त थी। अर्जुन ने भी अपना सुपर-10 पूरा कर लिया। जयपुर ने इसके बाद अंतिम मिनट में दो अंकों की अपनी लीड को कायम कर मैच जिता दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो