scriptराजस्थान में भूकंप के बाद सोशल मीडिया पर याद आया राहुल गांधी का पांच साल पुराना भाषण | Rahul gandhi rajasthan visit earthquake in rajasthan social media | Patrika News

राजस्थान में भूकंप के बाद सोशल मीडिया पर याद आया राहुल गांधी का पांच साल पुराना भाषण

locationजयपुरPublished: Feb 13, 2021 12:08:52 am

राहुल गांधी 2006 में दिए बयान पर हुए ट्रोल, राहुल का राजस्थान दौरा, जयपुर सहित पूरे उत्तर भारत में भूकम्प के झटके, घरों से निकले लोग, रात 10 बज कर 31 मिनट पर कांपी धरती

a9.jpg
जयपुर। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी शुक्रवार को श्रीगंगानगर दौरे पर आये एवं किसानों की सभा को संबोधित किया। वहीं राहुल गांधी की वापसी के बाद श्रीगंगानगर जिले की विभिन्न मंडियों में रात्रि करीब सवा दस बजे भूकंप के झटके महसूस किये गये।
जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया व्हाट्सअप, फेसबुक एवं ट्वीटर पर राहुल गांधी के वर्ष 2016 में नोटबंदी पर दिये गये बयान “मैं बोलूंगा तो भूकंप आ जायेगा: राहुल गांधी” को जमकर ट्रोल किया गया।
कुछ यूजर्स ने लिखा कि आज राहुल बोले और आज ही भूकंप आ गया। सत्य वचन
तो कुछ यूजर्स ने राहुल गांधी के बयान की कॉपी शेयर करते हुए लिखा आप आये, भूकंप लाये।

यह कहा था राहुल ने
गौरतलब है कि 9 दिसंबर 2016 को नोटबंदी के मामले में कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रहते राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में आने से डर रहे हैं, मैं जब बोलूंगा तो भूकंप आ जाएगा।
भूकंप की तीव्रता रिएक्टर स्केल पर 6.3 मापी
राजस्थान में के कई जिले और राजधानी जयपुर में रात 10.31 बजे भूकम्प के झटके महसूस हुए। भूकंप की तीव्रता रिएक्टर स्केल पर 6.3 मापी गई। जो कि मध्यम से अधिक है। यह झटके लोगों ने करीब तीस सैकंड तक महसूस किए। बहुमंजिला इमारतों में झटकों का असर अधिक देखने को मिला। शास्त्री नगर, जेएलएन मार्ग, झालाना सहित अन्य स्थानों पर लोग घरों से बाहर आ गए। लोगों ने रिश्तेदारों व दोस्तों को फोन कर कुशलक्षेम पूछा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो