scriptराठौड़ ने सीएम पर लगाया मर्यादा तार-तार करने का आरोप, गहलोत बोले आपको कमेंट का अधिकार किसने दिया | Rajasthan assembly session rajendra rathore vs ashok gehlot | Patrika News
जयपुर

राठौड़ ने सीएम पर लगाया मर्यादा तार-तार करने का आरोप, गहलोत बोले आपको कमेंट का अधिकार किसने दिया

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरJan 17, 2019 / 07:03 pm

pushpendra shekhawat

rajendra rathore vs ashok gehlot

राठौड़ ने सीएम पर लगाया मर्यादा तार-तार करने का आरोप, गहलोत बोले आपको कमेंट का अधिकार किसने दिया

सुनील सिंह सिसोदिया / जयपुर। विधानसभा के पहले सत्र में राज्यपाल और पूर्व मुख्यमंत्री को लेकर हनुमान बेनीवाल के टिप्पणी करने पर सदन में जोरदार हंगामा हुआ। हंगामे के बीच उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर सदन की मर्यादा तार—तार करने का आरोप लगाया। इस पर मुख्यमंत्री ने राठौड़ से पूछा आपको कमेंट करने का अधिकार किस ने दिया। इस घटनाक्रम के बीच सदन में जोरदार हंगामा हुआ वैल में बेनीवाल के साथ आए बसपा के राजेन्द्र गुढ़ा ने कहा कि गुण्डागर्दी पिछले राज में हुई और झूंठे मुकदमे दर्ज कराए।
राठौड़ ने मुख्यमंत्री पर ही कर दी टिप्पणी…

उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ हंगामे के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर ही टिप्पणी करने से नहीं चूके। उन्होंने कह दिया कि इस पूरे घटनाक्रम के दौरान सदन के नेता गहलोत अपनी सीट पर बैठे-बैठे मुस्करा रहे थे। इससे सदन की मर्यादा तार-तार हुई है।

गहलोत ने राठौड़ का ऐसे दिया जवाब…
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राजेन्द्र राठौड़ अनावश्यक टिप्पणी करते रहे हैं। यह तरीका अच्छा नहीं। किसने कमेंट करने का अधिकार दिया। राठौड़ बीच में बोलने लगे तो उन्हें शांत करते हुए कहा कि पहले अनावश्यक रूप से बोलते हैं। फिर खुद तो खड़े होते ही हैं, दूसरों को भी भड़का कर खड़ा कर लेते हैं। दुर्भाग्य की बात है कि बार-बार ऐसे करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो