scriptRajasthan: नेता हो तो ऐसा… इलाके में बकरियां चोरी होने पर SP से मिलने जा पहुंचा, अब पुलिस ढूंढने में जुटी | rajasthan bjp leader Upen Yadav reached to meet SP for goats missing after complaint police started searching for goats | Patrika News
जयपुर

Rajasthan: नेता हो तो ऐसा… इलाके में बकरियां चोरी होने पर SP से मिलने जा पहुंचा, अब पुलिस ढूंढने में जुटी

राजस्थान के एक बीजेपी नेता ने अपने इलाके में बकरियां चोरी होने पर पुलिस को काम पर लगा दिया।

जयपुरJun 15, 2024 / 03:44 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान के सियासी गलियारों से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां प्रदेश के एक बीजेपी नेता ने अपने इलाके में बकरियां चोरी होने पर पुलिस को काम पर लगा दिया। दरअसल, राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़े उपेन यादव ने अपने क्षेत्र के एक व्यक्ति की 23 बकरी और 3 बकरे चोरी होने पर पुलिस अधिकारियों से मदद मांगी है, साथ ही उन्होंने इस मामले को लेकर मामला भी दर्ज करवाया।
इस मामले में जब पुलिस की ओर से जब कोई ठोस कदम नहीं उठाया तो राजस्थान के बीजेपी नेता उपेन यादव ने उच्च अधिकारियों से शिकायत की। जिसके बाद पुलिस बकरियों को ढूंढ़ने में जुट गई है। हालांकि पुलिस अभी तक बकरियों का पता नहीं लगा पाई है।
यह भी पढ़ें

‘राजस्थानी’ होगा भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष! संभावित चेहरों में ये तीन नाम सबसे ज़्यादा चर्चाओं में

मामले को लेकर उच्चाधिकरियों से उपेन यादव

शाहपुरा के जिस्यावाली ढाणी के पीड़ित कैलाश गुर्जर ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया। पीड़ित ने बताया कि बीते 2 जून को उसके पिता जगदीश प्रसाद सभी बकरियों को चरा कर देर शाम बकरियों को वापस बाड़े में बंद कर दिया। लेकिन देर रात अचानक 3 बड़े बकरे और 23 बकरियां चोरी हो गई। बीजेपी नेता उपेन यादव ने जयपुर ग्रामीण एसपी शांतनु कुमार से इस मामले की शिकायत की है। जिसके बाद पुलिस की एक टीम बकरियों की तलाश में जुट गई है।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan: नेता हो तो ऐसा… इलाके में बकरियां चोरी होने पर SP से मिलने जा पहुंचा, अब पुलिस ढूंढने में जुटी

ट्रेंडिंग वीडियो