scriptBJP गुटबाजी! विधायक Pratap Singh Singhvi बोले- ‘Vasundhara Raje ही हमारी लीडर’ | Rajasthan BJP, Pratap Singh Singvi supports Vasundhara Raje | Patrika News
जयपुर

BJP गुटबाजी! विधायक Pratap Singh Singhvi बोले- ‘Vasundhara Raje ही हमारी लीडर’

पूर्व मंत्री व छाबडा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक प्रताप सिंह सिंघवी ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को ही अपना लीडर बता डाला। सिंघवी के इस ताज़ा बयान ने उन अटकलों पर लगभग मुहर लगा ही दी जिसमें प्रदेश भाजपा दो या इससे ज़्यादा खेमों में बंटी हुई बताई जा रही थी।

जयपुरAug 13, 2020 / 01:59 pm

Nakul Devarshi

Rajasthan BJP, Pratap Singh Singvi supports Vasundhara Raje
जयपुर।

प्रदेश भाजपा मुख्यालय में भाजपा विधायक दल की बैठक से पहले ही पार्टी की अंदरूनी खेमेबाज़ी सामने आ गई। पूर्व मंत्री व छाबडा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक प्रताप सिंह सिंघवी ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को ही अपना लीडर बता डाला। सिंघवी के इस ताज़ा बयान ने उन अटकलों पर लगभग मुहर लगा ही दी जिसमें प्रदेश भाजपा दो या इससे ज़्यादा खेमों में बंटी हुई बताई जा रही थी।
बैठक में शामिल होने के लिए प्रदेश मुख्यालय पहुँचते ही विधायक प्रताप सिंह सिंघवी से मीडियाकर्मियों ने पार्टी में गुटबाजी के सन्दर्भ में सवाल पूछे। इसपर सिंघवी ने साफ़ कहा कि वसुंधरा राजे ही उनकी लीडर हैं, लेकिन प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते सतीश पूनिया की बात मानना हमारी ज़िम्मेदारी है।
गौरतलब है कि सिंघवी, शुरू से ही वसुंधरा राजे के सबसे करीबी रहे नेताओं के समूह के माने जाते हैं। बुधवार को भी वे राजे से मिलने उनके सिविल लाइन्स स्थित आवास पहुंचे थे। सप्ताह भर से भी ज़्यादा के दिल्ली दौरे से वापस लौटी वसुंधरा राजे से उनकी मुलाक़ात के भी कई मायने निकाले गए। विधायक दल की बैठक से ठीक पहले राजे और सिंघवी ने कुछ अन्य विधायकों के सात लम्बी मंत्रणा की।
पार्टी में सब सही है: कटारिया
वहीं विधायक दल की बैठक में शामिल होने से पहले नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने भी मीडिया से बातचीत की। उन्होंने पार्टी में गुटबाजी और अंतर्कलह की खबरों का खंडन किया। कटारिया ने कहा कि पार्टी के अन्दर सौ फ़ीसदी सब कुछ सही है।
केंद्रीय स्तर के नेताओं के बैठक में शामिल होने के सवाल पर कटारिया ने कहा कि कल से शुरू हो रहा विधानसभा सत्र साधारण नहीं बल्कि विशेष परिस्थितियों में बुलाया गया सत्र है। सरकार में अभी भी कुछ सही नहीं चल रहा है। अभी भी बिखराव की स्थिति देखने को मिल रही है।
गहलोत और पायलट खेमेबाजी पर नाम लिए बगैर निशाना साधते हुए कटारिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में अभी भी एक पूर्व तो एक पश्चिम दिशा की ओर जा रहा है। उन्होंने कहा कि in तमाम परिस्थितियों को देखते हुए केंद्रीय नेताओं के मार्गदर्शन में इस विशेष सत्र को लेकर रणनीति बनाई जायेगी।

Home / Jaipur / BJP गुटबाजी! विधायक Pratap Singh Singhvi बोले- ‘Vasundhara Raje ही हमारी लीडर’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो