scriptVideo: मंत्री जी की कोठी पर आ जाना, सुनकर सड़क पर ही रो पड़ा ट्रैफिक पुलिसकर्मी, जाने क्या है राज | Rajasthan churu traffic policeman crying video viral mantriji ki kothi | Patrika News

Video: मंत्री जी की कोठी पर आ जाना, सुनकर सड़क पर ही रो पड़ा ट्रैफिक पुलिसकर्मी, जाने क्या है राज

locationजयपुरPublished: Apr 18, 2023 02:24:12 pm

चूरू में गाड़ी हटाने की बात पर युवक ने की ट्रैफिक पुलिसकर्मी से अभद्रता, कहा: मंत्रीजी की कोठी पर आ जाना, घबराया पुलिसकर्मी सड़क पर ही फूट-फूट कर लगा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

traffic policeman
जयपुर। राजस्‍थान के चूरू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होते ही राजनीतिक बयानबाजी और आरोप-प्रत्‍यारोप भी शुरू हो गए हैं। वीडियो को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्‍यक्ष ने नेता प्रतिपक्ष को निशाने पर लिया। वहीं नेता प्रतिपक्ष ने घटना की निन्‍दा की।
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो चूरू के एक ट्रैफिक पाइंट का है। जहां जाम में फंसे एक युवक को गाड़ी हटाने के लिए कहने पर युवक ने यातायात पुलिसकर्मी के साथ अभद्रता की। युवक की अभद्र व्यवहार से पुलिसकर्मी इतना व्यथीत हो गया कि उसकी रूलाई फूट पड़ी।
वायरल वीडियो में ट्रैफिक पुलिसकर्मी बता रहा है कि वह एक पाइंट पर खड़ा था। इस पर उसने आगे जाकर देखा तो बस के आगे एक कार थी, जिसके चलते जाम की स्थिति बनी हुई थी। पुलिसकर्मी ने कार चालक को गाड़ी हटाने के लिए कहा तो युवक उससे अभद्रता करने लगा।
युवक ने पुलिसकर्मी से कहा कि बस वाला तेरा दामाद लगता है क्या। युवक ने उसे मंत्री जी की कोठी पर आने व तबादला कराने की धमकी दी। धमकी से परेशान यातायात पुलिसकर्मी की मौके पर रूलाई फूट पड़ी, वहां मौजूद लोगों ने समझाइश का प्रयास किया, लेकिन उसका रोना नहीं रूका।
डोटासरा ने साधा राठौड़ पर निशाना

https://twitter.com/GovindDotasra/status/1648186612562673664?ref_src=twsrc%5Etfw
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को रीट्वी्ट करते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्‍यक्ष गोविन्‍द सिंह डोटासरा ने नेता प्रतिपक्ष राजेन्‍द्र राठौड़ पर हमला बोला। उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा: राजेंद्र राठौड़ साहब, चूरू की जनता व पुलिसवालों को डरा-धमकाकर चुनाव जीतोगे क्या? कानून के रखवालों पर ज़ुल्म करके क्या संदेश देना चाहते हो आप? कर्तव्यनिष्ठ पुलिसकर्मी को प्रताड़ित करने के उद्देश्य से अपनी कोठी बुलवाने की बजाय आपको चाहिए कि अपने उदंड कार्यकर्ताओं के कान पकड़ के थाने लाओ।
राठौड़ ने याद दिलाया: नाथी का बाड़ा

https://twitter.com/Rajendra4BJP/status/1648212845707014144?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं इसके जवाब में राजेन्‍द्र राठौड़ ने लिखा कि: डोटासरा जी, यह मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। मैं इस घटना की निंदा करता हूं। मैं स्वयं इस मामले की जानकारी ले रहा हूं कि पुलिसकर्मी के साथ दुर्व्यव्हार की घटना कब व किसके द्वारा कारित की गई। चूरू की धरती नाथी का बाड़ा नहीं है। पुलिसकर्मियों का सम्मान करना चूरू की परम्परा रही है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8k6uys
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो