scriptझालावाड़ जिले के 13 लोगों की मौत पर सीएम भजनलाल दुखी, उच्च अधिकारियों को दिए निर्देश | Rajasthan CM Bhajanlal Sad Jhalawar District 13 People Death Gave instructions to Senior Officials | Patrika News
जयपुर

झालावाड़ जिले के 13 लोगों की मौत पर सीएम भजनलाल दुखी, उच्च अधिकारियों को दिए निर्देश

Rajasthan CM Bhajanlal Sad : राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मध्यप्रदेश के पीपलोदी रोड में हुई सड़क दुर्घटना में झालावाड़ जिले के 13 लोगों की मृत्यु हो जाने पर गहरा दुख जताया है।

जयपुरJun 03, 2024 / 05:00 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Rajasthan CM Bhajanlal Sad Jhalawar District 13 People Death Gave instructions to Senior Officials

झालावाड़ जिले के 13 लोगों की मौत पर सीएम भजनलाल दुखी

Rajasthan CM Bhajanlal Sad : राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मध्यप्रदेश के पीपलोदी रोड में हुई सड़क दुर्घटना में झालावाड़ जिले के 13 लोगों की मौत हो जाने पर गहरा दुख जताया है। सीएम भजनलाल शर्मा ने सोशल मीडिया X पर लिखा, मध्यप्रदेश के पीपलोदी रोड में हुई दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना में झालावाड़ जिले के 13 नागरिकों की मृत्यु का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ है। मेरी संवेदनाएं मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। उन्होंने कहा कि राजस्थान के उच्च अधिकारियों को मध्यप्रदेश के अधिकारियों से समन्वय स्थापित कर पार्थिव शरीर दिवंगतों के परिजनों तक पहुंचाने एवं घायलों का समुचित उपचार सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति तथा इस हादसे में घायल लोगों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करने की प्रार्थना की।

पीपलोदी रोड में हुई सड़क दुर्घटना में 13 लोगों की मृत्यु

झालावाड़ जिले से गई बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली रविवार रात मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में खाई में गिरकर पलट गई। हादसे में 13 जनों की मौत हो गई, जबकि 40 से ज्यादा लोग घायल हो गए। इनमें से तीस जनों को राजगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। झालावाड़ के मोतीपुरा गांव से रविवार शाम को 5 बजे गब्बालाल के बेटे मोतीलाल की बारात ट्रैक्टर ट्रॉली से राजगढ़ के पास कमालपुरा के लिए निकली थी। रात 9 बजे खामखेड़ा से कुछ दूर पिपलौदी मोड़ पर ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क से उतरकर खाई में जा गिरी। ट्रॉली में 50 लोग सवार थे। हादसे में 3 बच्चों और 3 महिलाओं समेत 10 जनों की मौत हो गई। तीन को अस्पताल में मृत घोषित किया गया।
यह भी पढ़ें –

Big News : राजस्थान के इस जिले में 3 दिन रहेगी धारा 144 लागू, जिला कलक्टर ने जारी किया निर्देश

Hindi News/ Jaipur / झालावाड़ जिले के 13 लोगों की मौत पर सीएम भजनलाल दुखी, उच्च अधिकारियों को दिए निर्देश

ट्रेंडिंग वीडियो