script Rajasthan CM Race : जेपी नड्डा और वसुंधरा राजे सिंधिया की मुलाकात खत्म, डेढ़ घंटे चली बैठक | Rajasthan CM Face :mMeeting between Nadda and Raje ended, lasted for one and a half hour | Patrika News

Rajasthan CM Race : जेपी नड्डा और वसुंधरा राजे सिंधिया की मुलाकात खत्म, डेढ़ घंटे चली बैठक

locationजयपुरPublished: Dec 07, 2023 11:15:40 pm

Rajasthan CM Face : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया (Vasundhara Raje Scindia) की मुलाकात खत्म हो गई है। नड्डा के आवास पर दोनों नेताओं की मुलाकात लगभग डेढ़ घंटे तक चली। बैठक में वसुंधरा राजे के बेटे लोकसभा सांसद दुष्यंत सिंह (Dushyant Singh) भी मौजूद रहे।

Rajasthan CM Face
Rajasthan CM Face

Rajasthan CM Face : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया (Vasundhara Raje Scindia) की मुलाकात खत्म हो गई है। नड्डा के आवास पर दोनों नेताओं की मुलाकात लगभग डेढ़ घंटे तक चली। बैठक में वसुंधरा राजे के बेटे लोकसभा सांसद दुष्यंत सिंह (Dushyant Singh) भी मौजूद रहे। राजस्थान में मुख्यमंत्री पद पर अपनी दावेदारी जताने और आलाकमान पर दबाव बनाने के लिए विधायकों के एक रिजॉर्ट में बाड़ाबंदी करने के आरोपों का सामना कर रहीं वसुंधरा राजे सिंधिया ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात कर अपना पक्ष रखा है।

दिल्ली पहुंचीं वसुंधरा राजे ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात का समय मांगा था, ताकि वह शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर अपना पक्ष रख सकें। शीर्ष नेताओं की दिनभर व्यस्तता के कारण यह मुलाकात टलती रही और आखिरकार नड्डा ने उन्हें मुलाकात के लिए बुला ही लिया।

यह भी पढ़ें

विधायक बनने के लिए आंसू भी बहाए, पार नहीं पडी

इससे पहले राजस्थान में मुख्यमंत्री पद के दावेदारों में से एक वसुंधरा राजे ने पार्टी आलाकमान को अपनी तरफ से सहयोग का संकेत देते हुए राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा की जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया था।

यह भी पढ़ें

ना होते गलत टिकट वितरण, ना खड़े होते बागी तो भाजपा कर जाती 135 पार

वसुंधरा ने गुरुवार को संसद भवन परिसर में हुई भाजपा संसदीय दल की बैठक में सांसदों द्वारा प्रधानमंत्री के किए गए स्वागत और अभिनंदन के वीडियो को शेयर करते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा की प्रचंड विजय इस बात का प्रतीक है कि कि मोदी की गारंटी के आगे कांग्रेस के झूठे वादे और दावे नहीं चले। आज संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सांसदों द्वारा शानदार स्वागत।

-आईएएनएस

ट्रेंडिंग वीडियो