script Rajasthan Election 2023 : अशोक गहलोत और सचिन पायलट एक सुर में बोले, कही बड़ी बात, पीएम मोदी भी सहमत | Rajasthan Election 2023 Ashok Gehlot and Sachin Pilot spoke in unison said a big thing PM Modi also agreed | Patrika News

Rajasthan Election 2023 : अशोक गहलोत और सचिन पायलट एक सुर में बोले, कही बड़ी बात, पीएम मोदी भी सहमत

locationजयपुरPublished: Nov 24, 2023 02:34:18 pm

Rajasthan Election 2023 : राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवम्बर को वोटिंग होगी। इस अवसर पर सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट एक सुर में बोले, कही बड़ी बात। पीएम मोदी भी दोनों की बात से हैं सहमत। जानें ऐसा क्या कहा।

sachin_pilot_ashok_gehlot.jpg
Sachin Pilot - Ashok Gehlot
Rajasthan Election 2023 : राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रचार खत्म हो गया है। चुनाव की वोटिंग की तैयारियों में आयोग पूरे मनोयोग से जुटा हुआ है। किसी तरह की चूक न हो जाए इसलिए आयोग फूंक-फूंक कर कदम रख रहा है। राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कल शनिवार 25 नवम्बर को वोटिंग होगी। वोटिंग से पूर्व राजस्थान सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट ने आज ट्वीट किया। जिसमें दोनों ने जनता सें अधिक से अधिक मतदान की अपील की है। अपने ट्वीट में राजस्थान विधानसभा चुनाव पर सीएम अशोक गहलोत ने कहा, राजस्थान में कांग्रेस की लहर चल रही है ये मैं महसूस कर रहा हूं। मैं अपील यही करना चाहता हूं कि सभी मतदान ज्यादा करें। मुझे यकीन है इस बार हमारी सरकार फिर से वापस आएगी।

अपने ट्वीट में सचिन पायलट ने भी जनता से अपील की कि सभी अपने मत का उपयोग करें। ताकि लोकतंत्र और मजबूत हो सके। उधर पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी हर जनसभा में जनता को पुकार पुकार कर अपील की कि सभी मतदाता बीते चुनाव से भी अधिक वोट करें।


नोटिस का जवाब दिया जाएगा - अशोक गहलोत

राहुल गांधी को चुनाव आयोग से मिले नोटिस पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, नोटिस का जवाब दिया जाएगा। यहां चुनाव प्रचार के दौरान 5 राज्यों के उनके मुख्यमंत्री और नेता लोग यहां आए हैं, उन्होंने क्या-क्या बोला है ये पता है।

यह भी पढ़ें

Rajasthan Election 2023 : भरतपुर के नदबई में राहुल गांधी बोले, जेब कतरा कभी अकेला नहीं आता, जानें निशाने पर कौन था?



मतदाता बहुत जागरूक - सचिन पायलट

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा, देश में लोकतंत्र बहुत मजबूत हो गया है। मतदाता बहुत जागरूक हो गए हैं, ये बहुत खुशी की बात है कि भारत में जब लोकतंत्र स्थापित हुआ था तब से अब तक के इस सफर ने बहुत कुछ देखा और सीखा। कल राजस्थान में मतदान होंगे। ये चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है, यहां तमाम मुद्दों को उठाने की कोशिश की गई। कांग्रेस की जो रीति नीति रही उसे लोग पसंद कर रहे हैं। तमाम कोशिशों के बावजूद भाजपा का चुनाव प्रचार यहां उठ नहीं पाया, उनका मामला यहां जमा नहीं।

3 दिसम्बर को होगी मतगणना

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए 25 नवम्बर को वोटिंग होगी। 3 दिसम्बर को मतगणना होगी। उसी दिन संभावना है कि राजस्थान चुनाव के रिजल्ट आ जाए।

यह भी पढ़ें

Rajasthan Election 2023 : जयपुर में कल शाम से देर रात तक OTS से JDA के बीच बंद रहेगा रास्ता

ट्रेंडिंग वीडियो