script Rajasthan Election: देशवासियों ने पीएम मोदी के विजन, विकास और विश्वसनीयता पर मुहर लगाई: राजे | Rajasthan Election Voting Complete Vasundhara Raje Claim Win OF BJP | Patrika News

Rajasthan Election: देशवासियों ने पीएम मोदी के विजन, विकास और विश्वसनीयता पर मुहर लगाई: राजे

locationजयपुरPublished: Nov 25, 2023 06:30:27 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने कहा कि शनिवार को राजस्थान की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन, विकास और विश्वसनीयता पर मुहर लगा दी है, इसलिए राजस्थान में अब अंधेरा छटेगा और कमल खिलेगा।

Rajasthan Election: देशवासियों ने पीएम मोदी के विजन, विकास और विश्वसनीयता पर मुहर लगाई-राजे
Rajasthan Election: देशवासियों ने पीएम मोदी के विजन, विकास और विश्वसनीयता पर मुहर लगाई-राजे

पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने कहा कि शनिवार को राजस्थान की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन, विकास और विश्वसनीयता पर मुहर लगा दी है, इसलिए राजस्थान में अब अंधेरा छटेगा और कमल खिलेगा। राजे ने मतदान के बाद कहा है कि मुझे पूरा विश्वास है, इस चुनाव में प्रदेश की जनता ने भाजपा के सुराज को अपनाया है और कांग्रेस के क़ुराज को ठुकराया है। झूठा वादा करने वाली कांग्रेस की गारंटियों को नकारा है और वादा निभाने वाली भाजपा पर भरोसा जताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गहलोत सरकार ने महिला, दलित, किसान, बेरोज़गार, व्यापारी सहित सभी वर्गों पर जो जुल्म किए हैं, उसका बदला प्रदेश की जनता ने वोट की चोट के माध्यम से ले लिया है। पूर्व सीएम ने कहा कि चुनाव के परिणाम अप्रत्याशित होंगे, जिन्हें देखकर कांग्रेस के होश उड़ जाएंगे। उन्होंने शांतिपूर्वक व भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रदेशवासियों के साथ-साथ भाजपा कार्यकर्ताओं और खासकर नव मतदाताओं का आभार व्यक्त किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो