scriptदिल्ली में पकड़ी गई राजस्थान की लेडी डॉन, गैंगस्टर काला जठेडी के साथ थी लिव इन रिलेशनशिप में | Rajasthan lady don anuradhaandgangster kala jethri arrested in delhi | Patrika News

दिल्ली में पकड़ी गई राजस्थान की लेडी डॉन, गैंगस्टर काला जठेडी के साथ थी लिव इन रिलेशनशिप में

locationजयपुरPublished: Jul 31, 2021 06:58:48 pm

आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद कुख्यात लॉरेंस विश्नोई ने लेडी डॉन को मिलवाया था जठेडी से, गैंग लेडी डॉन को रिवॉल्वर रानी के नाम से जानती, राजस्थान में लेडी डॉन पर 10 हजार तो गैंगस्टर जठेडी पर दिल्ली-हरियाणा में कुल 6 लाख रुपए का ईनाम

a2.jpg
मुकेश शर्मा / जयपुर। राजस्थान सहित पांच राज्यों का कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेडी राजस्थान की मशहूर लेडी डॉन अनुराधा के साथ पकड़ा गया। देशभर में जठेडी गैंग के 200 शूटर बताए जाते हैं, जिनके दम पर जठेडी वसूली करता है। कई राज्यों में गैंग पर बड़ी संख्या में हत्या, अपहरण और वसूली के मामले दर्ज हैं। राजस्थान में गैंगस्टर जठेडी किसी जिले में मामला दर्ज है क्या, इस संबंध में पुलिस मुख्यालय जानकारी जुटा रहा है।
आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद लेडी डॉन अनुराधा वांटेड लॉरेंस विश्नोई के जरिए कुख्यात काला जठेडी के संपर्क में आई और राजस्थान छोड़कर जठेडी के साथ ही रहने लगी। गैंगस्टर जठेडी पर दिल्ली-हरियाणा पुलिस ने कुल 6 लाख रुपए का ईनाम घोषित कर रखा था। वहीं राजस्थान में अजमेर रेंज आइजी एस सेंगाथिर ने लेडी डॉन पर 10 हजार रुपए का ईनाम घोषित कर रखा। लेडी डॉन अनुराधा पिछले 9 महीने से काला जेठड़ी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी।
ऑपरेशन 24 : 24 घंटे आगे चल रहे थे कुख्यात

दिल्ली पुलिस ने बताया कि गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेडी का पांच से पीछा किया जा रहा था। पुख्ता सूचना मिली थी कि जठेडी राजस्थान की लेडी डॉन के साथ कई ठिकाने बदलकर रह रहा है। एक जगह लेडी डॉन के साथ जठेडी की सीसीटीवी फुटेज मिली। जठेडी ने दाढी के बाल बढ़ाकर हुलिया बदल लिया था। गोवा में दोनों आरोपियों के होने का पता चला। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दोनों को पकडऩे के लिए ऑपरेशन 24 रखा। 24 घंटे पुलिस से आगे चल रहे थे। इस समय को 20, 18 और 16 घंटे करते हुए पकडऩा टारगेट किया गया। पीछा कर रही दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से गिरफ्तार किया। दोनों के पास हथियार और कारतूस भी बरामद किए।
राजस्थान में इनका कहना…

राजस्थान पुलिस के एडीजी क्राइम रवि प्रकाश मेहरड़ा, अजमेर रेंज आइजी एस सेंगाथिर, जयपुर रेंज आइजी हवा सिंह घुमरिया और एसओजी के डीआईजी शरत कविराज ने गैंगस्टर काला जठेडी पर सीधे तौर पर अपराध दर्ज होने से इनकार किया है। रेंज आइजी घुमरिया ने बताया कि बहरोड़ थाने में अंधाधुंध फायरिंग कर भागे कुख्यात पपला गुर्जर की धरपकड़ के दौरान काला जठेडी का नाम सामने जरूर आया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो