scriptराजस्थान के मंत्री करेंगे ‘BJP प्रदेश कार्यालय’ में जन सुनवाई! संगठन के बड़े पदाधिकारी भी साथ रहेंगे मौजूद | Rajasthan Minister will hold public hearing in BJP state office Senior officials of the organization will also be present | Patrika News
जयपुर

राजस्थान के मंत्री करेंगे ‘BJP प्रदेश कार्यालय’ में जन सुनवाई! संगठन के बड़े पदाधिकारी भी साथ रहेंगे मौजूद

राजस्थान भाजपा प्रदेश कार्यालय में जन सुनवाई में प्रदेश के मंत्री अगले सप्ताह से जुड़ जाएंगे। मंत्रियों के साथ संगठन के बड़े पदाधिकारी भी बैठेंगे। संभवतया सुनवाई के दिन सोमवार से गुरुवार तक तय किए जा रहे हैं।

जयपुरJun 15, 2024 / 11:47 am

Lokendra Sainger

राजस्थान भाजपा प्रदेश कार्यालय में जन सुनवाई में प्रदेश के मंत्री अगले सप्ताह से जुड़ जाएंगे। मंत्रियों के साथ संगठन के बड़े पदाधिकारी भी बैठेंगे। संभवतया सुनवाई के दिन सोमवार से गुरुवार तक तय किए जा रहे हैं। इस संबंध में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सी. पी. जोशी और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के बीच मंत्रणा होगी, जिसके बाद शेड्यूल फाइनल किया जाएगा।

अनौपचारिक संदेश जारी

परिवादों के निस्तारण व मॉनिटरिंग के लिए मुख्यमंत्री विशेषाधिकारी भी नियुक्त करेंगे। इस बीच मंत्रियों के पास अनौपचारिक रूप से संदेश पहुंच गया है कि वे सप्ताह में एक दिन प्रदेश कार्यालय में दो घंटे मौजूद रहें।
यह भी पढ़ें

‘राजस्थानी’ होगा भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष! संभावित चेहरों में ये तीन नाम सबसे ज़्यादा चर्चाओं में

आमजन की समस्याओं को दूर करने के लिए गुरूवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के निर्देश पर भाजपा पदाधिकारियों ने प्रदेश भाजपा कार्यालय पर जन सुनवाई कार्य शुरू किया। राजस्थान भाजपा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी थी।

Hindi News/ Jaipur / राजस्थान के मंत्री करेंगे ‘BJP प्रदेश कार्यालय’ में जन सुनवाई! संगठन के बड़े पदाधिकारी भी साथ रहेंगे मौजूद

ट्रेंडिंग वीडियो