scriptRajasthan News : विधानसभा में सहायक कर्मचारी ने नौकरी लगवाने का झांसा देकर की 8 लाख रुपए की ठगी, गिरफ्तार | Patrika News
जयपुर

Rajasthan News : विधानसभा में सहायक कर्मचारी ने नौकरी लगवाने का झांसा देकर की 8 लाख रुपए की ठगी, गिरफ्तार

सांगानेर थाना पुलिस ने नौकरी लगवाने के नाम पर 8 लाख रुपए ठगी करने के मामले में विधानसभा के सहायक कर्मचारी नितिन शर्मा (32) को गिरफ्तार किया है।

जयपुरJun 03, 2024 / 09:42 am

Supriya Rani

जयपुर. सांगानेर थाना पुलिस ने नौकरी लगवाने के नाम पर 8 लाख रुपए ठगी करने के मामले में विधानसभा के सहायक कर्मचारी नितिन शर्मा (32) को गिरफ्तार किया है। डीसीपी कावेन्द्र सिंह सागर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ गायत्री नगर प्रथम निवासी रेखा शर्मा ने 26 फरवरी को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। परिवादी ने बताया था कि विधानसभा में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी नितिन ने विधानसभा में अच्छी जानकारी होने की बात कहते हुए परिवादिया की नौकरी लगाने का झांसा देकर 8 लाख रुपए ठग लिए। श्रीमाधोपुर स्थित न्यू कॉलोनी निवासी आरोपी नितिन मामला दर्ज होने के बाद भाग गया था।

थानाधिकारी किशनलाल के नेतृत्व में पुलिस टीम ने अनुसंधान के बाद आरोपी की तलाश की। स्मार्ट पुलिसिंग के जरिए आरोपी के संबंध में सूचना एकत्र की गई और 30 मई को आरोपी को पकड़ा गया। आरोपी विधानसभा में सहायक कर्मचारी पद पर कार्यरत है और अन्य कई लोगों से भी इसी प्रकार ठगी करना सामने आया है।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan News : विधानसभा में सहायक कर्मचारी ने नौकरी लगवाने का झांसा देकर की 8 लाख रुपए की ठगी, गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो