scriptRajasthan News: हाईवे पर बाहरी जिलों और अन्य राज्यों के वाहनों को इस तरह बनाते थे टार्गेट, 2 भाइयों समेत 3 गिरफ्तार | Patrika News
जयपुर

Rajasthan News: हाईवे पर बाहरी जिलों और अन्य राज्यों के वाहनों को इस तरह बनाते थे टार्गेट, 2 भाइयों समेत 3 गिरफ्तार

विश्वकर्मा थाना पुलिस ने हाईवे पर वाहनों से लूट करने के मामले में तीन जनों को बापर्दा गिरफ्तार किया है। जानिए ये कैसे देते थे वारदात को अंजाम।

जयपुरMay 14, 2024 / 10:13 am

Santosh Trivedi

jaipur robbers gang
Jaipur News: दौलतपुरा। विश्वकर्मा थाना पुलिस ने हाईवे पर वाहनों से लूट करने के मामले में तीन जनों को बापर्दा गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि परिवादी रजौरा कलां तहसील सैपऊ जिला धौलपुर हरिओम ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि 9 मई 2024 को रात 1 बजे अजमेर दिल्ली हाईवे पर रोड नंबर 14 से आगे भगवती नर्सरी के सामने हाईवे पर जा रहा था। इसी दौरान एक सफेद कलर की गाड़ी आई और उसमें सवार लड़कों ने गाड़ी आगे लगाकर उसे रोक कर मारपीट की।
आरोपियों ने मोबाइल और नकदी छीन ली। वहीं साथ में बैठे हरेश कुमार से भी मारपीट कर 3500 रुपए छीन गाड़ी में सवार होकर भाग गए। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो कुछ संदिग्ध नजर आए। बाद में मुखबिर की सूचना पर ख़ातियों की ढाणी के पास से एक कार में सवार तीन जनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने लूट की वारदात करना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने लूटे गए मोबाइल व नकदी बरामद कर ली।
मामले में पुलिस ने आकेड़ा डूंगर निवासी दो भाई ख़ातियों की ढाणी आकेड़ा डूंगर निवासी बाबूलाल जांगिड़ पुत्र हरिनारायण जांगिड़, नियाम की ढाणी आकेड़ा डूंगर निवासी हनुमान सहाय पुत्र शंकरलाल मीणा और उसके भाई दीपक मीणा पुत्र शंकर लाल मीणा को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि वे हाईवे के आसपास जयपुर से बाहर के वाहन चालकों को अकेला होने पर चिन्हित कर लेते थे। वे मौका देखकर उनका पीछा कर अपनी कार आगे लगा देते थे और एक्सीडेंट या साइड दबाने का बहाना बनाकर गाड़ी से नीचे उतारते थे और उसके बाद उनसे लूटपाट करते थे।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan News: हाईवे पर बाहरी जिलों और अन्य राज्यों के वाहनों को इस तरह बनाते थे टार्गेट, 2 भाइयों समेत 3 गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो