scriptसीएम गहलोत ने पायलट को बताया गद्दार, Twitter पर ट्रैंड हुआ ‘सचिन पायलट’ | rajasthan political crisis: ashok gehlot and sachin pilot trend on twitter | Patrika News

सीएम गहलोत ने पायलट को बताया गद्दार, Twitter पर ट्रैंड हुआ ‘सचिन पायलट’

locationजयपुरPublished: Nov 24, 2022 05:21:32 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

राजस्थान में सियासी बवाल नहीं थम रहा है। एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को लेकर बड़ा बयान दिया है।

ashok gehlot and sachin pilot trend on twitter

राजस्थान में सियासी बवाल नहीं थम रहा है। एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को लेकर बड़ा बयान दिया है।

जयपुर। राजस्थान में सियासी बवाल नहीं थम रहा है। एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को लेकर बड़ा बयान दिया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पायलट को गद्दार बताया है। उन्होंने एक निजी टीवी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि गद्दार मुख्यमंत्री नहीं बन सकता है। हाईकमान सचिन पायलट को सीएम नहीं बना सकती है। उन्होंने कहा कि एक ऐसा शख्स, जिसके पास 10 विधायक भी नहीं हैं और जिसका इतिहास विद्रोह का रहा हो और जिसने पार्टी को धोखा दिया, वह गद्दार हैं।

गहलोत ने कहा कि सचिन पायलट बगावत के दौरान बीजेपी और धर्मेंद्र प्रधान शामिल थे। उन लोगों के बीच दिल्ली में बैठक हुई थी। सचिन के साथ मौजूद विधायकों में से “किसी को 5 करोड़ मिले, किसी को 10 करोड़ ऑफर किए गए थे। यह रकम दिल्ली के बीजेपी दफ्तर से उठाई गई थी। इस इंटरव्यू के बाद ट्वीटर पर “सचिन पायलट” ट्रैंड होने लगा है। सचिन पायलट और गहलोत समर्थक ट्वीट पर अपनी बात रख रहे हैं। वहीं गहलोत का बीजेपी पर लगाए आरोपों पर प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने पलटवार किया है।

यह भी पढ़ें

सचिन पायलट गद्दार, कभी मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे: अशोक गहलोत

ट्वीटर पर ट्रैंड होने लगा सचिन-गहलोत
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक टीवी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में सचिन पायलट को गद्दार बताने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपनी-अपनी बात रख रहे हैं। बयान के बाद ट्विटर पर दो हैशटैग चल रहे हैं। एक सचिन पायलट दूसरा गहलोत। दोनों ही नेताओं के समर्थक अपने-अपने हैशटैग के साथ बात रख रहे हैं।

https://youtu.be/ues63C6L9iY
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो