scriptRajasthan Politics: सीएम भजनलाल से मिले किरोड़ी लाल मीना, मुलाकात को पूरी तरह से रखा गया गुप्त | Rajasthan Politics: Kirori Lal Meena met CM Bhajan Lal, the meeting was kept completely secret | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Politics: सीएम भजनलाल से मिले किरोड़ी लाल मीना, मुलाकात को पूरी तरह से रखा गया गुप्त

Rajasthan Politics: लोकसभा चुनावों में हार पर मंत्री पद से इस्तीफा देने की घोषणा करने के बाद सचिवालय नहीं जा रहे कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीना ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से मुलाकात की। इस मुलाकात को पूरी तरह से गुप्त रखा गया।

जयपुरJun 22, 2024 / 12:01 pm

Santosh Trivedi

kirori lal meena bhajan lal sharma
Rajasthan Politics: लोकसभा चुनावों में हार पर मंत्री पद से इस्तीफा देने की घोषणा करने के बाद सचिवालय नहीं जा रहे कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीना ने एकाएक रुख बदला और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से मुलाकात की। यह मुलाकात गुरुवार को हुई, जब मीना जयपुर में थे। इस मुलाकात को पूरी तरह से गुप्त रखा गया है। मुलाकात के बाद किरोड़ी लाल मीना शुक्रवार को सवाईमाधोपुर पहुंचे और वहीं से किसानों को लेकर हुई प्री बजट मीटिंग में ऑनलाइन जुड़े।
उच्च पदस्थ सूत्रों के अनुसार सीएम भजनलाल शर्मा और किरोड़ी लाल मीना की मुलाकात करीब पौन घंटे चली। इस मुलाकात में किरोड़ी लाल मीना के गिले-शिकवे सुने गए। सीएम ने पूरा समय देकर उनकी बात सुनी। सीएम ने यह भी आश्वासन दिया कि उनके जो भी मुद्दे हैं, उन्हें आलाकमान की जानकारी में लाया गया है।
बताया जा रहा है कि किरोड़ी लाल मीना इस बात से ज्यादा नाराज हैं कि मंत्री बनने के बाद विभागों का जो बंटवारा हुआ था। उसमें मीना को दिए विभागों को कई मंत्रियों के बीच बांट दिया गया था। इसके बाद किरोड़ी लाल मीना अपने भाई को दौसा लोकसभा से टिकट दिलवाने की मांग करते रहे, लेकिन पार्टी ने उनकी भी बात नहीं मानी।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Politics: सीएम भजनलाल से मिले किरोड़ी लाल मीना, मुलाकात को पूरी तरह से रखा गया गुप्त

ट्रेंडिंग वीडियो