scriptरविंद्र सिंह भाटी ने इस भोजपुरी सुपर स्टार के लिए मांगे वोट, ये निर्दलीय भी भाटी की तरह बिहार में मचा रहा ‘तहलका’ | Ravindra Singh Bhati asked for votes for Bhojpuri super star pawan singh ravindra singh independent candidate should join the victory procession | Patrika News
जयपुर

रविंद्र सिंह भाटी ने इस भोजपुरी सुपर स्टार के लिए मांगे वोट, ये निर्दलीय भी भाटी की तरह बिहार में मचा रहा ‘तहलका’

बाड़मेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने बिहार की काराकाट सीट से निर्दलीय प्रत्याशी और भोजपुरी सुपर स्टार के समर्थन में वोट अपील की है। जानें कौन हैवो निर्दलीय उम्मीदवार….

जयपुरMay 27, 2024 / 09:31 am

Lokendra Sainger

राजस्थान की सुपर हॉट लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र सिंह भाटी लगातार चर्चाओं में बने रहते है। ऐसे ही भोजपुरी स्टार पवन सिंह भी बिहार के काराकाट लोकसभा से निर्दलीय उम्मीदवार हैं। रविंद्र भाटी ने बाड़मेर-जैसलमेर में तो पवन सिंह ने मुकाबला त्रिकोणीय बना दिया है। इसी बीच भाटी ने पवन सिंह के समर्थन में मतदान करने की अपील की है। उन्होंने काराकाट की जनता से पवन के पक्ष में भारी वोटिंग का निवेदन किया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भाजपा को चिंता में डाला

शिव से विधायक रविंद्र सिंह भाटी की तरह निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव में प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवारों को चिंता में डाल दिया है। भाजपा के उम्मीदवार को अधिक नुकसान होने डर सता रहा है। पवन सिंह को भाजपा ने आसनसोल से टिकट दिया था। पवन सिंह ने आसनसोल से लड़ने से इंकार कर दिया था। इसके बाद पवन सिंह काराकाट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतर गए।

दोनों पर बीजेपी की B टीम होने का आरोप

रविंद्र सिंह भाटी और पवन सिंह दोनों पर ही विपक्षी पार्टियां बीजेपी की B टीम होने का आरोप लगाती रही है। दोनों ने निर्दलीय चुनाव लड़ने से पहले भाजपा से टिकट मांगा था। जब भाजपा ने टिकट नहीं दिया तो बगावत कर निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरे।

युवाओं में काफी क्रेज

रविंद्र सिंह भाटी और पवन सिंह का युवाओं में काफी क्रेज है। रविंद्र सिंह भाटी छात्र राजनीति से आगे बढ़े तो पवन सिंह भोजपुरी के गाने और एक्टिंग से राजनीति में आए। भाटी की ही तरह पवन सिंह के भी हर सभा में काफी भीड़ उमड़ रही है। दोनों के नामांकन सभा के दौरान समर्थक बड़ी संख्या में जुटे थे। दोनों में युवाओं की संख्या सबसे अधिक रही।

Hindi News/ Jaipur / रविंद्र सिंह भाटी ने इस भोजपुरी सुपर स्टार के लिए मांगे वोट, ये निर्दलीय भी भाटी की तरह बिहार में मचा रहा ‘तहलका’

ट्रेंडिंग वीडियो