scriptRajasthan Politics : रविन्द्र सिंह भाटी के निर्दलीय चुनाव लड़ने पर लग गया विराम? जानिए क्यों | Ravindra Singh Bhati will not contest Lok Sabha elections, Speculation started after meeting CM Bhajanlal | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Politics : रविन्द्र सिंह भाटी के निर्दलीय चुनाव लड़ने पर लग गया विराम? जानिए क्यों

Lok Sabha Elections : शिव विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव जीतने के बाद से ही रविंद्र सिंह भाटी चर्चा में हैं। अब उनके लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें हैं।

जयपुरMar 18, 2024 / 04:36 pm

Suman Saurabh

ravindra_singh_bhati_.jpg

RJ Loksabha 2024 News : शिव विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव जीतने के बाद से ही रविंद्र सिंह भाटी चर्चा में हैं। अब उनके लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें हैं। कहा जा रहा है कि वह बाड़मेर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। इस बीच उन्होंने सीएम भजनलाल शर्मा से मुलाकात की है। जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या रवींद्र सिंह भाटी ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ने पर विराम लग गया है? क्या भाटी ने बाड़मेर से बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी को अपना समर्थन दे दिया है?

दरअसल, अबतक माना जा रहा था कि रविंद्र सिंह भाटी बाड़मेर से उम्मीदवार हो सकते हैं। जिससे मुकाबला त्रिकोणीय होने की संभावना थी। लेकिन अब लोकसभा चुनाव से ठीक पहले सीएम से मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने अपना समर्थन बीजेपी प्रत्याशी को दिया है। ऐसे में अब बीजेपी उम्मीदवार के लिए चुनाव की राह और आसान होने की संभावना है।

 

ravindra_singh_bhati_01.jpg


गौरतलब है कि 11 मार्च को रविंद्र सिंह भाटी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए संकेत दिए कि वह आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर लोगों से रायशुमारी करेंगे। जिसके लिए वह एक यात्रा निकालेंगे। उन्होंने इस संबंध में 2 दिन का मिनट टू मिनट कार्यक्रम भी जारी किया था।

विधायक रविंद्र सिंह भाटी से हाल में कई बार यह सवाल पूछा जा चुका है कि क्या वह आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे, जवाब में उन्होंने कभी इस बात से इनकार नहीं किया। उन्होंने कहा कि लोगों के बीच जाकर रायशुमारी करेंगे, जो जनता का आदेश रहेगा, वहीं आगे भी किया जाएगा।

Home / Jaipur / Rajasthan Politics : रविन्द्र सिंह भाटी के निर्दलीय चुनाव लड़ने पर लग गया विराम? जानिए क्यों

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो