scriptक्या रविंद्र सिंह भाटी वापस लेंगे नामांकन…? भाजपा-कांग्रेस के इस सीट से छूट रहे पसीने | Ravindra Singh Bhati withdraw nomination from Barmer? | Patrika News
जयपुर

क्या रविंद्र सिंह भाटी वापस लेंगे नामांकन…? भाजपा-कांग्रेस के इस सीट से छूट रहे पसीने

Barmer Loksabha Election : राजस्थान की बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र में शिव के निर्दलीय विधायक और प्रत्याशी रविन्द्र सिंह भाटी की नामांकन रैली में जुटी भीड़ के बाद बाड़मेर में त्रिकोणीय संघर्ष रोचक बनता नजर आ रहा है।

जयपुरApr 05, 2024 / 09:17 am

Lokendra Sainger

ravindra_singh_bhati.jpg

Ravindra Singh Bhati : राजस्थान की बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र में शिव के निर्दलीय विधायक और प्रत्याशी रविन्द्र सिंह भाटी की नामांकन रैली में जुटी भीड़ के बाद बाड़मेर में त्रिकोणीय संघर्ष रोचक बनता नजर आ रहा है। 24 घंटे पहले कांग्रेस प्रत्याशी की इसी जगह हुई रैली और निर्दलीय की रैली के समर्थन में जुटी भीड़ टक्कर की रही। भाजपा के कई बड़े नेता भाटी की नाम वापसी की कोशिश में जुटे हुए हैं, लेकिन यदि ऐसा नहीं हुआ तो भाजपा को इस सीट पर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र से नामांकन के लिए गुरुवार को अंतिम दिन था। पहले भाजपा की ओर से नामांकन रैली हुई। इस रैली में भाजपा ने जितनी भीड़ जुटाई थी, उसके मुकाबले में कांग्रेस प्रत्याशी की 3 अप्रेल को हुई रैली में भीड़ पहुंचने से कांग्रेस उत्साहित थी।

यह भी पढ़ें

कौन हैं रविंद्र सिंह भाटी के सगे भाई…क्या भाई की तर्ज पर लड़ेंगे कभी चुनाव?

बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने गुरुवार को नामांकन सभा और रैली में भारी भीड़ जुटा कर बड़ा शक्ति प्रदर्शन कर दिया है। रविंद्र सिंह भाटी ने इस नामांकन सभा के दौरान कांग्रेस के नेताओं द्वारा लगातार उनके ऊपर किया जा रहे हम लोग को लेकर पलटवार करते हुए कहा कि वे लोग खुद के गिरेबान में झांक कर देखा और फिर दूसरों पर आरोप लगाए वे लोग लंबे समय से सत्ता में है उन लोगों ने इस क्षेत्र के लोगों के लिए क्या काम किया।

यह भी पढ़ें

रविंद्र सिंह भाटी के खास दोस्त ने भाजपा की ज्वॉइन… बाड़मेर में BJP का नया गेम प्लान आया सामने

राजनीतिक विश्लेषकों का कहना है कि देश की पश्चिमी सरहद पर मोदी के मिशन 25 को झटका लग सकता है या कहे कि राजस्थान में भाजपा के मिशन 25 के लक्ष्य प्राप्ति में बांधा मंत्री कैलाश चौधरी स्वयं बन रहे है। अगर कल ही चुनाव हो जाए तो त्रिकोणीय संघर्ष में भाजपा तीसरे नंबर पर रहेगी। टक्कर की स्थिति कांग्रेस के उम्मेदाराम व निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी के बीच रहेगी।

यह भी पढ़ें

रविंद्र सिंह से ज्यादा अमीर उनकी पत्नी, जानें भाटी के पास कितनी संपत्ति…?

Home / Jaipur / क्या रविंद्र सिंह भाटी वापस लेंगे नामांकन…? भाजपा-कांग्रेस के इस सीट से छूट रहे पसीने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो