scriptपूर्व IPS हैदर अली जैदी के निधन से पुलिस महकमे में शोक की लहर, इरफ़ान खान से थी खास दोस्ती | Retired IPS Haider Ali Zaidi passed away today | Patrika News

पूर्व IPS हैदर अली जैदी के निधन से पुलिस महकमे में शोक की लहर, इरफ़ान खान से थी खास दोस्ती

locationजयपुरPublished: Feb 20, 2024 01:09:29 pm

Submitted by:

santosh Trivedi

Haider Ali Zaidi: रिटायर्ड आईपीएस हैदर अली जैदी का आज निधन हो गया है। जैदी के निधन के बाद पुलिस महकमे में शौक की लहर छा गई है।

haidar_ali_zadi.jpg

Haider Ali Zaidi: रिटायर्ड आईपीएस हैदर अली जैदी का आज निधन हो गया है। जैदी के निधन के बाद पुलिस महकमे में शौक की लहर छा गई है। जैदी रिटायर हो गए थे। लेकिन कैंसर की बीमारी होने के कारण उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

लंबे समय तक बीमारी से जैदी ने लड़ाई लड़ी


कैंसर की बामारी का उन्होंने कई डॉक्टरों से इलाज लिया। देश-विदेश तक के डॉक्टरों से इलाज लिया। लेकिन कोई फायदा नहीं मिला। लंबे समय तक बीमारी से जैदी ने लड़ाई लड़ी।

जैदी का कई अहम पदों पर योगदान रहा


जैदी को आज कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। आईपीएस जैदी का जयपुर में यातायात सहित प्रदेश में कई अहम पदों पर योगदान रहा है। खुशमिज़ाज हैदर के निधन से उनके चाहने वाले स्तब्ध और दुखी हैं।

स्‍कूल-कॉलेज के साथी भी थे जैदी और इरफान खान


खास बात है कि पूर्व आईपीएस हैदर अली जैदी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रहे इरफान खान से गहरी दोस्‍ती थी। इरफान मूल रूप से टोंक के रहने वाले थे। बाद में उनका परिवार जयपुर के परकोटा में आकर बस गया। हैदर अली जैदी उनके पड़ोसी और स्‍कूल-कॉलेज के साथी भी थे।

यह भी पढ़ें

IG ने शेयर किया अपना नंबर- बोले सीधे मेरे इस नंबर पर दें साइबर क्राइम की सूचना, पहचान रखेंगे गुप्त

ट्रेंडिंग वीडियो