प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

फंदा लगाकर एक छात्र ने अपनी जीवन लीला समाप्त ( student suicide in jaipur ) कर दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस ( jaipur police ) मामले की जांच कर रही है। ( jaipur crime news ) पुलिस ने बताया कि मृतक संजय (30) पुत्र सीताराम सेक्टर-16 प्रताप नगर का रहने वाला था। वह प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी ( Competition Exam Preparation ) कर रहा था। सुबह करीब 7 बजे उसने अपने कमरे में कपड़े का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

By: abdul bari

Published: 03 Dec 2019, 12:51 AM IST

जयपुर

प्रताप नगर इलाके में फंदा लगाकर एक छात्र ने अपनी जीवन लीला समाप्त ( student suicide in jaipur ) कर दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस ( jaipur police ) मामले की जांच कर रही है।


प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था ( jaipur crime news )

पुलिस ने बताया कि मृतक संजय (30) पुत्र सीताराम सेक्टर-16 प्रताप नगर का रहने वाला था। वह प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी ( competition exam Preparation ) कर रहा था। सुबह करीब 7 बजे उसने अपने कमरे में कपड़े का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।


सुसाइड नोट मिलने की बात से इंकार ( Competitive student suicide by hanging )

सूचना पर पहुंची पुलिस ने फंदे से शव को उतारा। जिसके बाद एंबूलेंस की मदद से पोस्टमार्टम के लिए जयपुरिया अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया। पुलिस ने मृतक के पास किसी प्रकार का सुसाइड नोट मिलने की बात से इंकार किया है। पुलिस आत्महत्या के कारण का पता लगाने का प्रयास कर रही है

यह खबरें भी पढ़ें...

आगजनी की घटना के बाद देर रात फैला तनाव, गुस्साए लोगों ने पुलिस वाहनों के तोड़े कांच, जाब्ता तैनात

फेरों की रस्म से पहले दुल्हन के कमरे में घुसा बदमाश, चुराया 12 लाख के आभूषणों से भरा बैग , फैली सनसनी


भारत बंद के दौरान SC-ST वर्ग के निर्दोष लोगों के खिलाफ दर्ज मुकदमों को वापस लेने की मांग, CM गहलोत से मिले मंत्री-विधायक

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned