scriptफेरों की रस्म से पहले दुल्हन के कमरे में घुसा बदमाश, चुराया 12 लाख के आभूषणों से भरा बैग , फैली सनसनी | theft in marriage hall in baran 12 lakh rupees bridal jewelery stolen | Patrika News

फेरों की रस्म से पहले दुल्हन के कमरे में घुसा बदमाश, चुराया 12 लाख के आभूषणों से भरा बैग , फैली सनसनी

locationबारांPublished: Dec 01, 2019 10:08:00 pm

Submitted by:

abdul bari

एक गार्डन में रविवार शाम फेरों की रस्म से पहले ही तीन युवक करीब 12 लाख रुपए के दुल्हन के आभूषणों ( bridal jewelery stolen ) से भरा बैग उड़ा ( jewelery bag stolen ) ले गए। करीब आधा घंटे बाद परिवार जनों को बैग गायब होने का पता लगा तो हडकम्प मच गया। ( baran crime news )

बारां.
शहर की उत्तम कॉलोनी स्थित एक गार्डन में रविवार शाम फेरों की रस्म से पहले ही तीन युवक करीब 12 लाख रुपए के दुल्हन के आभूषणों ( bridal jewelery stolen ) से भरा बैग उड़ा ( jewelery bag stolen ) ले गए। करीब आधा घंटे बाद परिवार जनों को बैग गायब होने का पता लगा तो हडकम्प मच गया। बाद में कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा सीसीटीवी फुटेज खंगाले, लेकिन रात तक चोरों का सुराग नहीं लगा।
यह है पूरा मामला ( Baran Crime News )

पुलिस ( baran police ) व सीमली निवासी दुल्हे के भाई लोकेश ने बताया कि कोटा रोड स्थित एक गार्डन में सदर थाना क्षेत्र की सीमली गांव निवासी रामकुंवार नागर के पुत्र विशाल की शादी जिले के सीसवाली थाना क्षेत्र के पाकलखेड़ा गांव निवासी रामप्रसाद नागर की पुत्री प्रियंका से हो रही थी। ससुराल पक्ष की ओर से दुल्हन को नथ, टिकला, बाजूबंद, रानीहार, छोटा हार समेत करीब साढ़े 31 तोला सोने के आभूषण ( gold jewelery stolen in baran ) व चांदी की एक जोड़ी पायल दी गई थी। यह सभी आभूषण एक बैग में रखे हुए थे।

पहले की रैकी, फिर खिसक गए


सब इंस्पेक्टर दलपत सिंह ने बताया कि शाम करीब साढ़े छह बजे दुल्हन प्रथम तल पर स्थित उसके कमरे में महिला परिजनों के साथ मौजूद थी। इसी दौरान एक युवक कमरे में गया तथा महिलाओं की आंख चुराकर दुलहन का बैग लेकर बाहर आ गया। बाहर पहले से मौजूद उसके दो साथी भी इधर-उधर टहलते हुए विवाह परिसर से खिसक गए। तीनों अज्ञात युवक मेहमानों की तरह शादी समारोह में पहुंचे थे। वे दुलहन के कमरे में भी बार-बार आ जा रहे थे तथा आपस में मोबाइल पर सम्पर्क में थे। फिलहाल सीसी टीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो