script

महिला को बांधकर ज़ेवर व कैश चोरी मामले का हुआ खुलासा, भतीजा ही निकला चोरी का मास्टर माइंड

locationभरतपुरPublished: Dec 01, 2019 12:09:13 am

Submitted by:

abdul bari

घर में अकेली सो रही महिला द्रोपदी को चारपाई से बांध व मुंह में कपड़ा ठूंस कर सात लाख रुपए तथा सोने-चांदी के जेवरात चोरी ( theft in bharatpur ) कर ले जाने की वारदात का पुलिस ने शनिवार को पर्दाफाश ( theft case busted in bharatpur ) किया है। पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

theft case busted in bharatpur 3 theft case accused arrested

theft case busted in bharatpur 3 theft case accused arrested

कैथवाड़ा (भरतपुर).

कस्बे के मुख्य बाजार में गत दिनों एक घर में अकेली सो रही महिला द्रोपदी को चारपाई से बांध व मुंह में कपड़ा ठूंस कर सात लाख रुपए तथा सोने-चांदी के जेवरात चोरी ( Theft in Bharatpur ) कर ले जाने की वारदात का पुलिस ने शनिवार को पर्दाफाश ( theft case busted in bharatpur ) किया है। पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

दो साथियों के साथ मिलकर की वारदात ( bharatpur Crime news )

खास बात ये है कि इस वारदात का मास्टरमाइंड पीडि़त नरेश साहू के सगे भाई नंदकिशोर का बड़ा पुत्र पीयूष था। उसने अपने दो साथी प्रहलाद सेन एवं अजरुदीन फकीर के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया।
नजदीकी व्यक्ति के शामिल होने का अंदेशा था

थाना प्रभारी महेंद्र शर्मा ने बताया कि घटना में शुरू से ही नजदीकी व्यक्ति के शामिल होने का अंदेशा था। आरोपियों को रविवार को कोर्ट में पेश कर माल बरामदगी के लिए रिमाण्ड मांगा जाएगा।

इस तरह अंजाम दी वारदात

पुलिस ने बताया कि कस्बा निवासी नरेश साहू के घर गत 26 नवम्बर को अज्ञात जने अकेली महिला को बांधकर नकदी व जेवरात ले गए थे। थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़त नरेश साहू के छोटे भाई नंदकिशोर के बड़े पुत्र पीयूष की काफी समय से अपने ताऊ की संपत्ति पर नजर थी। इसके लिए उसने कुछ दिन पहले षड्यंत्र रचा। इसमें अपने दोस्त अजरुदीन फकीर निवासी कैथवाडा व प्रहलाद सेन निवासी सतवाड़ी थाना पहाड़ी को शामिल किया। पीडि़त नरेश व उसके भाई नंदकिशोर का घर आसपास हैं।
दोस्तों को कमरे में किया बंद

पुलिस ने बताया कि गत 26 नवंबर को दोनों भाइयों के परिवार अलवर जिले के कठूमर में भात देने के लिए गए थे। षड्यंत्र के तहत पीयूष ने दोस्तों को घर के ऊपर बने हुए कमरे में बंद कर बाहर से ताला लगा परिजनों के साथ कठूमर चला गया। रात करीब 9 बजे पीयूष अपने घर आया और वारदात को अंजाम दिया। आरोपी 7 लाख रुपए तथा 200 ग्राम सोना एवं आधी किलो चांदी के जेवरात चोरी कर ले थे।

ट्रेंडिंग वीडियो