scriptTask force formed to identify new expressway in Rajasthan | राजस्थान में नए एक्सप्रेस-वे की पहचान के लिए टास्क फोर्स गठित, यह अधिकारी शामिल | Patrika News

राजस्थान में नए एक्सप्रेस-वे की पहचान के लिए टास्क फोर्स गठित, यह अधिकारी शामिल

locationजयपुरPublished: Feb 05, 2024 09:23:47 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

आपणो अग्रणी राजस्थान संकल्प पत्र-2023 के अन्तर्गत राजस्थान में नए एक्सप्रेस-वे के मार्गो की पहचान करने के लिए टास्क फोर्स का गठन किया गया है।

Task force formed to identify new expressway in Rajasthan

जयपुर। आपणो अग्रणी राजस्थान संकल्प पत्र-2023 के अन्तर्गत राजस्थान में नए एक्सप्रेस-वे के मार्गो की पहचान करने के लिए टास्क फोर्स का गठन किया गया है। उपमुख्यमंत्री एवं सार्वजनिक निर्माण विभाग मंत्री दिया कुमारी के अनुमोदन के पश्चात इस टास्क फोर्स का गठन किया गया है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि राजस्थान को भारत की एक्सप्रेसवेज राजधानी बनाने का सरकार का लक्ष्य है और उसी लक्ष्य के अनुरूप संकल्प पत्र-2023 की क्रियान्विती में इस टास्क फोर्स का गठन किया गया है। यह टास्क फोर्स 6 माह में नए सम्भावित एक्सप्रेसवेज का चिन्हीकरण कर रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगी। इस विषय कि विशिष्ट जानकारी रखने वाले विज्ञ अधिकारियों को टास्क फोर्स के अनुमोदन से आमंत्रित किया जा सकेगा।

टास्क फोर्स में यह अधिकारी शामिल-
टास्क फोर्स में सार्वजनिक निर्माण विभाग के शासन सचिव, संजीव माथुर, मुख्य अभियन्ता एवं अतिरिक्त सचिव डीआर मेघवाल, मुख्य अभियन्ता (एनएच) विकास दिक्षित, मुख्य अभियन्ता (गुणवत्ता नियंत्रण) मुकेश भाटी, अधीक्षण अभियन्ता अनुप गहराना, अनुपम गुप्ता एवं राजीव अग्रवाल को शामिल किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो