scriptराजस्थान की इन 5 सीटों ने बढ़ाई BJP की चिंता, CM भजनलाल का सीधा संदेश- फील्ड में रहें मंत्री और MLA | These 5 seats of Rajasthan increased BJP concern | Patrika News
जयपुर

राजस्थान की इन 5 सीटों ने बढ़ाई BJP की चिंता, CM भजनलाल का सीधा संदेश- फील्ड में रहें मंत्री और MLA

Rajasthan Loksabha Election 2024 : भाजपा के नए प्रदेश चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी शुक्रवार को जयपुर पहुंचे और दिनभर संगठन की अलग-अलग बैठकों में हिस्सा लिया। सबसे पहली बैठक प्रदेश कोर कमेटी की हुई। प्रदेश चुनाव प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे ने साफ शब्दों में कहा कि उनका एक ही लक्ष्य है कि प्रदेश में भाजपा फिर सभी 25 सीटें जीते।

जयपुरMar 23, 2024 / 10:23 am

Lokendra Sainger

bjp_core_commitee.jpg

Rajasthan Loksabha Election : भाजपा के नए प्रदेश चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी शुक्रवार को जयपुर पहुंचे और दिनभर संगठन की अलग-अलग बैठकों में हिस्सा लिया। सबसे पहली बैठक प्रदेश कोर कमेटी की हुई। इस बैठक में मिशन 25 पर काम करने के लिए कहा गया। प्रदेश चुनाव प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे ने साफ शब्दों में कहा कि उनका एक ही लक्ष्य है कि प्रदेश में भाजपा फिर सभी 25 सीटें जीते। इसी मिशन के इर्द-गिर्द काम किया जाए, जिससे किसी भी सीट पर ऐनवक्त पर कोई परेशानी खड़ी नहीं हो।

विनय सहस्त्रबुद्धे के साथ बैठक में सीएम भजनलाल शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, सह प्रभारी विजया राहटकर, प्रवेश वर्मा, हरियाणा के चुनाव प्रभारी सतीश पूनिया, राजेन्द्र राठौड़ सहित अन्य नेता मौजूद रहे। बैठक में एक-एक सीट पर चर्चा हुई।

इस चर्चा में निकल कर आया कि वर्तमान स्थिति में धौलपुर-करौली, चूरू, बाड़मेर- जैसलमेर, दौसा और नागौर में पार्टी को ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है। सीकर में कांग्रेस व माकपा में गठबंधन पर भी चर्चा हुई। पार्टी नेताओं का कहना था कि यह गठबंधन भाजपा के पक्ष में ही रहेगा। बांसवाड़ा-डूंगरपुर सीट पर पार्टी कांग्रेस के गठबंधन की घोषणा के बाद अपनी रणनीति बनाएगी।

 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मंत्रियों और विधायकों को लोकसभा चुनाव होने तक फील्ड में रहने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि अब समय घर बैठने का नहीं है, बल्कि माइको मैनेजमेंट का है और यह जनता और कार्यकर्ताओं के बीच रहकर ही पूरा हो सकता है। जरूरत हो तो फाइलें भी वहीं मंगा लें। प्रदेश भाजपा कार्यालय में शुक्रवार को चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में मुख्यमंत्री ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि वे खुद लगातार लोकसभा कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे हैं।

Home / Jaipur / राजस्थान की इन 5 सीटों ने बढ़ाई BJP की चिंता, CM भजनलाल का सीधा संदेश- फील्ड में रहें मंत्री और MLA

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो