scriptRajasthan में मौत का तांडव, 13 लोगों की मौत, खून से लाल हो गई सड़कें, कई गंभीर घायल | Thirteen people died in road accidents in Rajasthan, many injured | Patrika News
जयपुर

Rajasthan में मौत का तांडव, 13 लोगों की मौत, खून से लाल हो गई सड़कें, कई गंभीर घायल

रविवार रात से लेकर आज तड़के तक हुए इन हादसों के बाद अब मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। हादसे बीकानेर, पाली, बांरा, चित्तौडगढ़ और जयपुर जिलों में हुए हैं। उधर उदयपुर में भी एक ट्रेलर पलटने से दो लोग गंभीर घायल हुए हैं।

जयपुरJan 30, 2023 / 10:30 am

JAYANT SHARMA

,

Big Accident : ट्रेलर-कार की भिड़ंत, हेड कांस्टेबल व कार चालक की मौत,Big Accident : ट्रेलर-कार की भिड़ंत, हेड कांस्टेबल व कार चालक की मौत


जयपुर
रविवार रात राजस्थान के पांच जिलों में मौत ने तांडव मचाया है। पांच जिलों में पांच सड़क हादसे हुए हैं, इन हादसों में अब तक तेरह लोगों की मौत हो चुकी हैं। इतनी मौतों के अलावा सात लोग घायल हैं। इन सात लोगों में से तीन की हालत बेहद नाजुक है। रविवार रात से लेकर आज तड़के तक हुए इन हादसों के बाद अब मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। हादसे बीकानेर, पाली, बांरा, चित्तौडगढ़ और जयपुर जिलों में हुए हैं। उधर उदयपुर में भी एक ट्रेलर पलटने से दो लोग गंभीर घायल हुए हैं।
बीकानेर में कार को रौंद दिया ट्रेलर ने, कार सवार चारों की मौत, कार काटकर निकाली गई लाशें
बीकानेर में बीती रात जयपुर रोड पर कार व ट्रेलर में आमने – सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। जिससे कार सवार चार लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर नापासर पुलिस मौके पर पहुंची। नापासर पुलिस के अनुसार जयपुर रोड पर रायसर के पास कार और ट्रेलर में आमने.सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कार आगे से पूरी तरह चकनाचूर हो गई। कार में तिलक नगर निवासी शिवराज सिंह, किशन सिंह, रामकरण सिंह एवं रतन जांगिड़ सवार थे। हादसे की सूचना मिलने पर नापासर पुलिस मौके पर पहुंची। कार में फंसे लोगों को बमुश्किल बाहर निकाल कर पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने चारों युवकों को मृत घोषित कर दिया। कार श्रीडूंगरगढ़ से बीकानेर की तरफ आ रही थी। जबकि ट्रेलर बीकानेर से जा रहा था। मृतकों के शवों को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। हादसे के बार हाइवे पर जाम लग गया। पुलिस ने दोनो क्षतिगस्त वाहनों को हाइवे से हटाकर जाम खुलवाया।
पाली में कार और वैन में जबरदस्त टक्कर, वैन सवार दो और कार सवार एक की मौत, चार गंभीर
पाली सोजत हाइवे पर रविवार रात एक अन्य हादसा हुआ। हादसे में मौके पर ही एक की मौत हो गई। छह से ज्यादा लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर देर रात दो अन्य की भी जान चली गई। फिलहाल चार लोग इस हादसे में घायल हैं। पुलिस ने बताा कि हाईवे पर नागा की बगीची के पास ये हादसा हुआ। कार सामने से आ रही एक वैन से टकरा गई। हादसे में कार में सवार अमरैली गुजरात निवासी 45 साल के अल्ताफ खान की मौत हो गई। जिनकी बॉडी सोजत हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाई गई है। वहीं, वैन में सवार पाली जिले के मांडा गांव निवासी 72 साल के चोलाराम और उनकी 65 साल की पत्नी हरकुदेवी जाट की भी मौत हो गई। वहीं, बासनी भादवातन निवासी उनका जमाई पुखाराम जाट गंभीर घायल है। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया। पुलिस ने बताया कि कार में सवार गुजरात के काठियावाड़ निवासी जाहिद, सरफराज, मोहसीन, उस्मान और अल्ताफ घायल हो गए। जिनका जोधपुर, पाली और सोजत में उपचार चल रहा है। पुलिस ने बताया कि गुजरात निवासी परिवार अजमेर आया था दरगाह में जियारत करने। जियारत करने के बाद परिवार के सभी लोग वापस गुजरात लौट रहे थे। लेकिन वे राजस्थान की सीमा से भी बाहर नहीं निकल सके। वहीं, वैन में सवार मृतक तोलाराम अपनी पत्नी और जमाई के साथ मांडा गांव जा रहे थे। वे पाली में अपनी बीमार बहन से मिलने आए थे। वापस मांडा गांव जाते समय यह हादसा हो गया।
बांरा में पिता और बेटी की चली गई जान, बीमारी बेटी का इलाज कराकर लौट रहे थे
बांरा जिले में भी देर रात सड़क हादसे मंे पिता और पुत्री की जान चली गई। बताया जा रहा है कि एक अज्ञात वाहन ने दुपहिया सवार पिता और बेटी को टक्कर मार दी । दोनो को कुछ समय के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन जब तक दोनो की जान जा चुकी थी। जिले के किशनगंज इलाके में हुए हादसे के बारे में पुलिस ने बताया कि खुशियारा कस्बे के नजदीक यह हादसा हुआ। पिता प्रकाश अपनी बेटी भग्गो के साथ राजपुर अपने गांव लौट रहा था। लेकिन गांव पहुंचने से पहले मौत ने रास्ता रोक लिया। दोनो के शव मुर्दाघर में रखवाए गए हैं।
फैक्ट्री से काम कर घर लौट रहे तीन कर्मचारियों को ट्रक ने रौंद दिया, दो की मौत
चित्तौडगढ़ में कोटा बाईपास पर रविवार रात ट्रक ने तीन युवकों को कुचल दिया। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक घायल है। घायल को जिला चिकित्सालय लाया गया। सहायक पुलिस उपनिरीक्षक अर्जुन सिंह ने बताया कि गोपाल नगर निवासी सुशील कुमार प्लास्टिक फैक्ट्री में काम करता है। वह अपने रिश्तेदार कानपुर निवासी हिमांशु और रामकुमार के साथ रविवार रात फैक्ट्री से रवाना हुआ। तीनों ही पैदल गोपालनगर की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे बेकाबू ट्रक ने तीनों को चपेट में ले लिया। हादसे में हिमांशु और राज कुमार की मौके पर ही जान चली गई। उधर सुशील की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।
जयपुर में सड़क हादसों में दो की मौत
वहीं पिछले चैबीस घंटे में जयपुर शहर में हुए दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। हादसों के बारे में जानकारी देते हुए शिवदासपुरा थाना पुलिस ने बताया कि रविवार सवेरे एक अज्ञात वाहन की टक्कर से एक अज्ञात युवक की जान चली गई। वहीं हरमाड़ा इलाके में तीन दिन पहले सड़क हादसे में घायल होकर अस्पताल में भर्ती हुए राहुल नाम के युवक की बीती रात मौत हो गई।
https://youtu.be/if-AdwZYSs8

Home / Jaipur / Rajasthan में मौत का तांडव, 13 लोगों की मौत, खून से लाल हो गई सड़कें, कई गंभीर घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो