scriptThree youth died in road accident | राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा, आज होनी है बहनों की शादी, भाईयों की हुई मौत | Patrika News

राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा, आज होनी है बहनों की शादी, भाईयों की हुई मौत

locationजयपुरPublished: Feb 04, 2024 11:09:38 am

Submitted by:

Manish Chaturvedi

बहनों की शादी होने से पहले ही खुशियों का माहौल मातम में बदल गया।

राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा, आज होनी है बहनों की शादी, भाईयों की हुई मौत
राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा, आज होनी है बहनों की शादी, भाईयों की हुई मौत

जयपुर। बहनों की शादी होने से पहले ही खुशियों का माहौल मातम में बदल गया। अपनी बहनों की विदाई देखने से पहले वो खुद दुनिया से विदा हो गए। सीकर के लोसल इलाके में देर रात भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। जबकि एक का अस्पताल में इलाज जारी है। बहनों की आज शादी होनी है। इससे पहले पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस के अनुसार शनिवार देर रात 2 बजे बाद डीडवाना रोड पर सड़क हादसा हुआ। एक होटल से पहले कार नगरपालिका के बड़े पोल से टकरा गई। कार में चार लोग सवार थे। जिन्हें इलाज के लिए लोसल सीएचसी ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान शीशराम ओला पुत्र जयराम (20) निवासी परसरामपुरा, धर्मेंद्र जाट पुत्र भंवरलाल (19) निवासी मौलासर और लोकेश जाट (20) पुत्र ईश्वरराम की मौत हो गई। वहीं घटना में घायल सुनील जाट (15) को इलाज के लिए सीकर रेफर किया गया है। अब शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपे जाएंगे।

जानकारी के अनुसार घटना में मृतक शीशराम की दो चचेरी बहनों की शादी है। बताया जा रहा है कि रिश्ते में धर्मेंद्र लोकेश की बुआ का लड़का लगता है। प्रथम दृष्टया सामने आया है कि कोहरा के चलते हादसा हुआ है। घायल सुनील दुल्हन का सगा भाई है, जिसका इलाज जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो