scriptकार्यक्रम में आए दो मंत्री, एक भाषण भूल गए, दूसरे अ न्त में पहुंचे और फोटो खींचाकर चले गए | Transport department traffic rules pratap singh khachariyawas | Patrika News
जयपुर

कार्यक्रम में आए दो मंत्री, एक भाषण भूल गए, दूसरे अ न्त में पहुंचे और फोटो खींचाकर चले गए

परिवहन विभाग की ओर से यातायात नियमों की पालना के लिए शुरू किया गया गांधी सप्ताह, परिवहन राज्यमंत्री अशोक चांदना कार्यक्रम खत्म होने के बाद पहुंचे, परिवहन मंत्री ने 20 मिनट भाषण दिया, सड़क सुरक्षा पर बोलना भूल गए

जयपुरOct 03, 2019 / 04:08 pm

pushpendra shekhawat

jaipur

कार्यक्रम में आए दो मंत्री, एक भाषण भूल गए, दूसरे अ​न्त में पहुंचे और फोटो खींचाकर चले गए

विजय शर्मा / जयपुर। परिवहन विभाग ( Transport Department ) की ओर से गुरुवार को यातायात नियमों ( Traffic Rules ) की पालना के लिए गांधी सप्ताह की शुरूआत की गई। अल्बर्ट हॉल पर उद्घाटन कार्यक्रम में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियास ( Pratap Singh Khachariyawas ) करीब 20 मिनट भाषण दिया। पूरे भाषण में मंत्री ने आजादी, भाजपा ( BJP ), धारा 370 ( Article 370 ), कश्मीर ( Kashmir ) सहित कई राजनैतिक मुद्दों पर बात की। लेकिन सड़क सुरक्षा पर बोलना ही भूल गए। इधर जब उन्हें बताया गया कि मंत्री ने तर्क दिया कि सड़क सुरक्षा ( Road Safety ) पर बोलते रहते हैं, गांधी सप्ताह है इसीलिए गांधी पर बोला हूं। वहीं कार्यक्रम में परिवहन राज्य मंत्री अशोक चांदना ( Ashok Chandna ) को भी आना था। लेकिन कार्यक्रम खत्म होने के बाद चांदना पहुंचे। इस दौरान पांच मिनट के लिए वे मंच कर आए और फोटो खिंचाकर निकल लिए।
jaipur
कार्यक्रम के बाद पर्यावरण जागरुकता के लिए साइकिल रैली निकाली गई। रैली अल्बर्ट हॉल से लेकर गांधी सर्कल तक निकाली। इसमें मंत्री, आरटीओ राजेन्द्र वर्मा सहित परिवहन अधिकारी, स्कूली बच्चे शामिल हुए। इससे पहले कार्यक्रम की शुरूआत में आरटीओ ने गांधी सप्ताह की जानकारी देते हुए लोगों को यातायात नियमों की पालना की अपील की। बताया कि कार्यक्रम 3 अक्टूबर से लेकर 9 अक्टूबर तक चलेगा। कार्यक्रम में स्कूली बच्चों ने बापू पर नाटक का मंचन किया।
आज वोट के खातिर राम का नाम ले रहे

jaipur
परिवहन मंत्री ने कार्यक्रम ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आज राम का नाम वोट के खातिर लिया जा रहा है। गांधी ने कभी राम का नाम स्वार्थ के लिए नहीं लिया। गांधी कहते थे कि सभी में राम बसते हैं। उन्होंने कहा कि गांधी को राजनीति से दूर रखना चाहिए। चाहे कांग्रेस ( Congress ) हो या फिर बीजेपी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( CM Ashok Gehlot ) हो या सचिन पायलट ( Sachin Pilot )। सभी को मतभेद भुलाकर गांधी को आगे लाना होगा।

Home / Jaipur / कार्यक्रम में आए दो मंत्री, एक भाषण भूल गए, दूसरे अ न्त में पहुंचे और फोटो खींचाकर चले गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो