scriptपत्नी की इन हरकतों से आहत पति ने उठा लिया खौफनाक कदम, पुलिस तफ्तीश में हुए चौंकाने वाले खुलासे | Unhappy Husband Committed Suicide Police solve the Murder Mystery | Patrika News
जयपुर

पत्नी की इन हरकतों से आहत पति ने उठा लिया खौफनाक कदम, पुलिस तफ्तीश में हुए चौंकाने वाले खुलासे

सड़क पर मिले शव की सुलझी गुत्थी, आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर राकेश की पत्नी को किया अरेस्ट प्रेमी सुनील फरार

जयपुरJan 04, 2018 / 01:11 pm

rajesh walia

 Unhappy Husband Committed Suicide Police solve the Murder Mystery arrest the wife
जयपुर। बीलवा में सड़क पर मिले शव के मामले की गुत्थी शिवदासपुरा थाना पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने व साक्ष्य छिपाने का मामला दर्ज कर मृतक की पत्नी को अरेस्ट कर लिया है। मृतक के पास मिली पर्ची पर उसकी पत्नी के प्रेमी का नाम , नम्बर व उसके कातिल होने की बात लिखी थी। राकेश के पत्नी व उसके प्रेमी की हरकतों व धमकियों से परेशान होकर आत्महत्या जैसा कदम उठाने की बात कहीं जा रही है। राकेश के फंदे पर लटकने के बाद उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी सुनील के साथ मिलकर शव को सड़क पर डाल दिया। कारण यह सामने आया कि राकेश ने सुनील के मकान में सुसाइड किया था।
राकेश के सुसाइड करने की बात उसके परिजनों के गले नहीं उतर रही है। परिजन उसकी पत्नी व प्रेमी द्वारा हत्या करने की बात कह रहे है। शिवदासपुरा थानाधिकारी दीपक खण्डेलवाल ने बताया कि राकेश की मौत के मामले में उसकी पत्नी व पत्नी के प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। इस मामले में राकेश की पत्नी को अरेस्ट कर लिया गया है। राकेश की पत्नी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं राकेश की पत्नी के प्रेमी सुनील की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी जा रही है। फिलहाल वह पकड़ से दूर है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में राकेश के आत्महत्या करने की बात सामने आई है।
गौरतलब है कि बिलवा फाटक पर गार्डन सिटी स्कीम के नजदीक मंगलवार सुबह एक युवक का शव मिला था। शिवदासपुरा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल से एफएसएल व डॉग स्क्वायड टीम के माध्यम से साक्ष्य जुटाए थे। मृतक की पहचान अरावली अपार्टमेंट में रहने वाले ४० वर्षीय राकेश उर्फ डिंपू के रूप में हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मृतक के शव को महात्मा गांधी हॉस्पिटल के मुर्दाघर में रखवाया था। मृतक के गले पर चोट के निशान थे। एफएसएल ने राकेश की मौत फांसी लगने से होना बताया और कहा कि इसके बाद कोई शव को यहां पर पटक कर चला गया।

Home / Jaipur / पत्नी की इन हरकतों से आहत पति ने उठा लिया खौफनाक कदम, पुलिस तफ्तीश में हुए चौंकाने वाले खुलासे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो