scriptdiesel मध्यप्रदेश से ट्रक लेकर आते थे डीजल चुराने | Used to bring trucks from Madhya Pradesh to steal diesel | Patrika News

diesel मध्यप्रदेश से ट्रक लेकर आते थे डीजल चुराने

locationजयपुरPublished: Oct 10, 2021 10:49:08 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

डीजल चुराने वाले गिरोह के दो बदमाश पकड़े

मध्यप्रदेश से ट्रक लेकर आते थे डीजल चुराने

मध्यप्रदेश से ट्रक लेकर आते थे डीजल चुराने

विश्वकर्मा थाना पुलिस ने वाहनों से डीजल चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर दो चोरों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से वारदात के काम लिए ट्रक, पाइप, ड्रम जब्त किया है। डीजल चोरी करने वाला गिरोह मध्यप्रदेश से आता था और कई वारदात करने के बाद वापस लौट जाता था।
पुलिस उपायुक्त पश्चिम प्रदीम मोहन शर्मा ने बताया कि सात जुलाई को विश्वकर्मा में महेंद्र कुमार शर्मा ने खड़े ट्रक से डीजल चोरी की शिकायत दी थी। क्षेत्र में इस तरह की लगातार आ रही शिकायतों पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया। क्षेत्र में सूने में खड़े ट्रक एवं अन्य वाहनों के पास सादा वस्त्रों में पुलिसकर्मी लगाए गए। इसी दौरान मुखबीर की सूचना पर किशोरपुरा कोटा शहर निवासी राकेश मेघवाल (37) पुत्र प्रभूलाल और सारंगपुर राजगढ़ मध्यप्रदेश निवासी विक्की जाटव (20) पुत्र हरी सिंह को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने बताया कि वे मध्यप्रदेश से ट्रक के जरिए ही वारदात के लिए आते थे। थककर सड़क किनारे सोए और औद्योगिक क्षेत्र में खड़े ट्रकों से डीजल चोरी कर वापस लौट जाते थे। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह ट्रकों के बराबर अपना ट्रक खड़ा कर देते थे जिससे किसी को उन पर शक नहीं होता था। इसके बाद वह ट्रको की टंकी में पाईप, मोटर और अन्य उपकरणों का उपयोग करते हुए वारदात वाले ट्रक में रखे हुए जरीकन, ड्रमों में चोरी का डीजल भर लेते थे। इस पूरे मामले में हैड कांस्टेबल करण सिंह और कांस्टेबल प्रदीप कुमार की अहम भूमिका रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो