script लॉरेंस के नाम से धमकी देने वाले को खुद की दी सिम, गिरफ्तार | Vidyadhar Nagar Police Station Lawrence Bishnoi Gang Police Commissioner Biju George Joseph Arrested Hardcore Criminal | Patrika News

लॉरेंस के नाम से धमकी देने वाले को खुद की दी सिम, गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Jan 31, 2024 09:17:10 am

Submitted by:

Omprakash Dhaka

Rajasthan News : विद्याधर नगर थाना पुलिस ने दो ज्वैलर को लॉरेंस गैंग के नाम से धमकी देने वाले बदमाश को सिम उपलब्ध करवाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

lawrence_bishnoi.jpg

Jaipur News : विद्याधर नगर थाना पुलिस ने दो ज्वैलर को लॉरेंस गैंग के नाम से धमकी देने वाले बदमाश को सिम उपलब्ध करवाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पैसों के लालच में स्वयं के नाम की सिम उपलब्ध करवाई थी। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी की सेवर जेल में रहने के दौरान धमकी देने वाले हार्डकोर अपराधी देवराज उर्फ देवेन्द्र से दोस्ती हुई थी।



पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी प्रवेश कुमार एटा उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि 19 दिसम्बर को भरतपुर और विद्याधर नगर निवासी ज्वैलर को एक व्यक्ति ने फोन कर खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गुर्गा बताकर एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी। रकम नहीं देने पर गोगामेड़ी जैसा हाल करने की धमकी दी थी। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी मथुरा उत्तर प्रदेश निवासी देवराज उर्फ देवेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया था।


यह भी पढ़ें

मुख्य सचिव अचानक पहुंचे कलक्ट्रेट, निरीक्षण से मचा हड़कंप

प्रदेश में नई भजनलाल सरकार कानून व्यवस्था को लेकर गंभीर दिखाई दे रही है। पुलिस ने गैंगस्टरों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पुलिस की ओर से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा की गैंग पर बड़ी कार्रवाई की। जोधपुर रेंज की फलोदी पुलिस ने रोहित गोदारा और लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े लोगों की धरपकड़ अभियान के तहत 13 ठिकानों पर दबिश देकर 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ की पुलिस ने दो वाहन भी जब्त किए हैं। फलोदी जिला पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद ने बताया कि पुलिस मुख्यालय द्वारा गैंगस्टर और उनके गुर्गों के विरुद्ध चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत फलोदी क्षेत्र में लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंगस्टरों के साथियों के ठिकानों पर दबिश देकर 7 गुर्गों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा सभी से पूछताछ की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो