script‘कोविशील्ड लगवाई है तो…’ इस शख्स ने शादी के कार्ड में कर डाली ऐसी खतरनाक अपील, वायरल हो गया कार्ड | Wedding card Relatives were shocked | Patrika News
जयपुर

‘कोविशील्ड लगवाई है तो…’ इस शख्स ने शादी के कार्ड में कर डाली ऐसी खतरनाक अपील, वायरल हो गया कार्ड

राजस्थान में एक शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। एक शख्स ने ऐसा कार्ड छपवाया कि रिश्तेदार सोच में पड़े हुए हैं।

जयपुरMay 09, 2024 / 09:07 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान में एक शादी का कार्ड चर्चा का विषय बना हुआ है। वैसे तो आजकल हर कार्यक्रम में लोगों को कार्ड छपवाने का बड़ा चाव होता है। जिसमें लोग अलग-अलग एक्सपेरिमेंट करते है। हालांकि एक शख्स ने ऐसा कार्ड छपवाया कि रिश्तेदार सोच में पड़े हुए हैं। उसने कार्ड में लिखवाया कि जिन्होंने कोविशील्ड वैक्सीन लगवा रखी है वो कृपया…।
लोग शादी के कार्ड में मेहमानों को बुलाने के लिए भी बच्चों की मनुहार से लेकर कुछ शेर और शायरियां भी लिखने का चलन है। लेकिन इस कार्ड पर कुछ ऐसा लिखा हुआ था कि ये लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें

Rajasthan: मोबाइल फोन के बाद अब मिलेंगे एक नहीं दो टैबलेट, भजनलाल सरकार का बड़ा फैसला

वायरल हो गया मज़ेदार कार्ड

आपने शादी के कार्ड में दिलचस्प शायरियां देखी होंगी। कुछ कार्ड्स में भगवान की पूजा से जुड़े मंत्र तो कुछ भी बाकायदा मैप बनाकर रास्ते भी बताए जाते हैं लेकिन इस वक्त जो कार्ड वायरल हो रहा है, उसमें कुछ अलग ही दिखाई दे रहा है। कार्ड में कोविशील्ड वैक्सीन को लेकर रिश्तेदारों के लिए खास निर्देश है। कार्ड में लिखा गया है – ‘जिन-जिन बारातियों ने कोविशील्ड वैक्सीन की दोनों डोज़ लगवाई थी, कृपया डांस-वांस ना करें।’
यह भी पढ़ें

लड़की से मिलने कोटा से नागौर पहुंचा NEET छात्र, परिजनों को पता चला तो उन्होंने कर दी हत्या

वैक्सीन को लेकर परेशान हैं लोग

हाल ही में कोविशील्ड बनाने वाली कंपनी एस्‍ट्रेजेनेका ने ब्रिटिश हाईकोर्ट में इसके खराब साइड इफैक्‍ट ब्‍लड क्‍लोटिंग (थ्रोम्बोसाइटोपेनिया सिंड्रोम) की बात कुबूली है, जिसके बाद से दुनियाभर में इस वैक्‍सीन को लगवाने वाले लोगों में डर पैदा हो गया है। कुछ लोगों ने ये भी दावा किया है कि वैक्सीन की वजह से भारी काम करते वक्त हार्ट अटैक और क्लोटिंग के चांस बढ़े हैं।

Hindi News/ Jaipur / ‘कोविशील्ड लगवाई है तो…’ इस शख्स ने शादी के कार्ड में कर डाली ऐसी खतरनाक अपील, वायरल हो गया कार्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो