scriptपैसे निकालने गया तो बिगड़ी नीयत, तोडऩे लगा एटीएम | When went to withdraw money, intention deteriorated, broke ATM | Patrika News

पैसे निकालने गया तो बिगड़ी नीयत, तोडऩे लगा एटीएम

locationजयपुरPublished: Aug 08, 2019 01:38:37 am

Submitted by:

vinod

पैसे निकालने के एटीएम (bank atm) गया, लेकिन वहां चौकीदार (Janitor) को नहीं देखकर उसकी नीयत डोल गई और उसने एटीएम को तोडऩा (Try to break ATM) शुरू कर दिया। बैंक के सिक्युरिटी कंट्रोल रूम से बैंक मैनेजर (bank manager) तक मैसेज पहुंचा और उसने पुलिस (police) को सूचना दी। पुलिस पहुंची तो आरोपी भाग गया, लेकिन बाद में पकड़ा गया

When went to withdraw money, intention deteriorated, broke ATM

बैंक एटीएम तोड़ते हुए (फाइल फोटो)

-मंगरोप में एटीएम तोडऩे की कोशिश मामला
– पुलिस ने आरोपी को 12 घंटे में पकड़ा
-आरोपी नकली नोटों के मामले में पहले भी हो चुका गिरफ्तार

मंगरोप/भीलवाड़ा। पुलिस ने मंगलवार देर रात मंगरोप में निजी बैंक के एटीएम (bank ATM ) को क्षतिग्रस्त (Try to break ATM) कर राशि लूटने (Rob the amount) के प्रयास के आरोपी को 12घंटे में बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। वह बैंक के एटीएम में नकदी निकालने गया था, लेकिन चौकीदार (Janitor) को नहीं पाकर नीयत बिगड़ गई।
थानाप्रभारी महावीर प्रसाद मीणा ने बताया कि कस्बे के राजकीय विद्यालय के निकट आईसीआईसीआई बैंक का एटीएम है। रात सवा बारह बजे एक युवक एटीएम में घुसा व मशीन को क्षतिग्रस्त कर दिया। समय पर बैंक मैनेजर (bank manager) , चौकीदार और पुलिस के पहुंचने से आरोपी कामयाब नहीं हुआ। मैनेजर ने मामला दर्ज कराया था। पुलिस (police) ने जांच के बाद एटीएम क्षतिग्रस्त करने के आरोप में बड़लियास के शिवकुमार पांडे को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी नकली नोटों (Fake notes) के मामले में पहले भी हो चुका गिरफ्तार।
चाय की होटल चलाता
थानाप्रभारी ने बताया कि आरोपी पहले हलवाई था। अभी चपरासी कॉलोनी में संतोषी माता मंदिर के निकट चाय की होटल चला रहा है। रात में बाइक से गांव लौट रहा था। पैसे निकलवाने एटीएम पर रूका तो वहां चौकीदार को नहीं पाकर एटीएम तोडऩे का मन बनाया। बाइक से पेचकस निकाल लाया और मशीन तोडऩे लगा।
कंट्रोल रूम ने भेजा अलर्ट, मैनेजर दौड़ा
बैंक के सिक्युरिटी कंट्रोल रूम से बैंक के डिप्टी मैनेजर बलवंत पंवार के फोन आया। कंट्रोल रूम ने बताया कि कोई एटीएम को क्षतिग्रस्त कर राशि लूटने का प्रयास कर रहा है। पंवार ने मंगरोप पुलिस को सूचना दी। वे भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान युवक बाइक लेकर भाग गया। पुलिस ने बाइक नम्बर और सीसी कैमरे के फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी भीलवाड़ा में शराब पीकर गया था।
नकली नोटों में पकड़ा गया
पुलिस के अनुसार आरोपी शिव कुमार और उसका साथी वर्ष-2015 में मेहंदीपुरा बालाजी थाना पुलिस ने नकली नोट के मामले में गिरफ्तार कर चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो