scriptधोबी की पत्नी को हो गया सफाई वाले से प्यार… उसके बाद लव स्टोरी में आया शॉकिंग ट्विस्ट.. वो कर डाला जो सपने में भी कोई नहीं सोच सकता… | Wife killed husband for lover, lover and wife both arrested | Patrika News

धोबी की पत्नी को हो गया सफाई वाले से प्यार… उसके बाद लव स्टोरी में आया शॉकिंग ट्विस्ट.. वो कर डाला जो सपने में भी कोई नहीं सोच सकता…

locationजयपुरPublished: May 30, 2023 09:10:10 am

Submitted by:

JYANT KUMAR SINGH

बांरा जिले की छबड़ा पुलिस ने यह केस खोला है

police_dungarpur.jpg

demo pic

जयपुर
Shocking Love Story राजस्थान के बांरा जिले से बड़ी खबर है। अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए शादीशुदा प्रेमिका ने अपने पति को मार दिया। अब पति भी नहीं मिला और प्रेमी भी छूट गया। यानि अब पति की हत्या हो गई और प्रेमी को पुलिस ने दबोच लिया और उसे जेल भेज दिया गया। मास्टरमाइंड पत्नि को भी अरेस्ट कर लिया गया है। उसे भी जेल भेज दिया गया है। अब दो परिवारों के सामने जीवन भर के दुख के सिवाय कुछ नहीं बचा है। बांरा जिले की छबड़ा पुलिस ने यह केस खोला है और पत्नी एवं उसके प्रेमी को अरेस्ट किया है।
छबड़ा पुलिस ने बताया कि 25 मई को रामदयाल धोबी ने एक रिपोर्ट दी थी। जिसमें बताया था कि उनका बेटा लड्डू लाल धोबी कृष्ण विहार कॉलोनी में अपनी पत्नी मनभर के साथ रहता था। गत 24 मई की देर रात को वो अपने मामा के घर के कार्यक्रम से वापस लौटा था। उसकी पत्नी मनभर ने 25 मई को उन्हें कहा कि लड्डू उठ नहीं रहा हैत्र। इसके बाद जब वो उसके घर पहुंचे तो उसका शव कमरे में पड़ा हुआ था और सिर से खून निकल रहा था।
पुलिस ने कहा कि यह पूरा मामला शुरू से ही संदिग्ध लग रहा था। मृतक के अंतिम संस्कार के बाद पुलिस ने शक के बिनाह पर उसकी पत्नी से पूछताछ की। सख्ती से पूछताछ करने पर मनभर ने अपने प्रेमी ओमप्रकाश गाडरी के साथ मिलकर पति की हत्या करने की बात कबूल ली। पुलिस ने बताया कि पति लड्डू के सोने के बाद ओमप्रकाश और मनभर ने मिलकर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया।
इसके बाद साड़ी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए दोनों ने लड्डू को फंदे से लटकाने का भी प्रयास किया, लेकिन वजन ज्यादा होने के चलते शव नीचे गिर गया और उसके सिर में चोट लग गई। दोनों ने शव को नीचे ही छोड़ दिया। वारदात को अंजाम देकर ओमप्रकाश अपने गांव बिंदाराडी चला गया।
पुलिस ने बताया कि मनभर देवी एक कारोबारी के यहां झाडू पौंछा करने जाती थी। वहीं पर दुकान और गोदाम का और काम देखने वाले ओम प्रकाश से उसकी बातचीत होने लगी और दोनो के बीच में संबध बनने लग गए। दोनो एक दूसरे से फोन पर बात करने लगे। करीब दो महीने पहले मनभर की कॉल रिकॉर्डिंग उसके पति लड्डू ने सुन ली। उसने दोनो को समझाया, लेकिन दोनो ही मानने को तैयार नहीं थे। नतीजा ये रहा कि दोनो ने लड्डू को ठिकाने लगाने का प्लान बना लिया। प्लान में सफल भी हो गए लेकिन जरा सी चूक हो गई और अब यह हत्याकांड खुल गया। परिवार की इज्जत तो खराब हुई ही , साथ ही मनभर और रामप्रसाद दोनो का परिवार तबाह हो गया। रामप्रसाद भी शादीशुदा है।
https://youtu.be/PjewmyTITXI
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो