scriptचार दिन पहले हुई हत्या का खुलासा, गाली गलौज से परेशान युवक ने की थी महिला की हत्या | Woman murder accused arrested in bassi jaipur | Patrika News

चार दिन पहले हुई हत्या का खुलासा, गाली गलौज से परेशान युवक ने की थी महिला की हत्या

locationजयपुरPublished: Oct 24, 2022 09:06:16 am

Submitted by:

Kamlesh Sharma

बिहारीपुरा गांव में चार दिन पहले हुई महिला के हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। हत्या के आरोप में बिहारीपुरा निवासी पिंटूराव मीना (30) को गिरफ्तार किया गया है।

Woman murder accused arrested in bassi jaipur

बिहारीपुरा गांव में चार दिन पहले हुई महिला के हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। हत्या के आरोप में बिहारीपुरा निवासी पिंटूराव मीना (30) को गिरफ्तार किया गया है।

बस्सी (जयपुर)। बिहारीपुरा गांव में चार दिन पहले हुई महिला के हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। हत्या के आरोप में बिहारीपुरा निवासी पिंटूराव मीना (30) को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का महिला से आए दिन झगड़ा होता रहता था, इस पर महिला के सिर में पत्थर मार कर हत्या कर दी।

बस्सी एसीपी मेघंचद मीना ने बताया कि बिहारीपुरा में ननिहाल में एक कमरे में रहने वाली कलावती देवी (45) का 20 अक्टूबर सुबह कमरे में शव पड़ा मिला था। वह करीब सात-आठ वर्ष से अकेली रहती थी। लोगों से पूछताछ में जानकारी मिली कि पिंटूराव दो दिन से शराब के नशे में घूम रहा था।

यह भी पढ़ें

पत्नी की हत्या करने वाला पति गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

पिंटूराव के रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि घटना के बाद से वह गायब था और मोबाइल भी बंद है। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद दौसा होते हुए अलवर में ससुराल चला गया। वहां से शाहपुरा होता हुआ जयपुर आ गया। इसके बाद पुलिस से बचने के लिए गुजरात के बड़ौदा में किसी ठेकेदार के पास मजदूरी करने चला गया। घर वालों से बात करने के बाद लौट आया। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें

त्योहारी खुशियां मातम में बदली, शादी के सात माह बाद ही पति ने पत्नी की हत्या

सिर पर पत्थर से वार किया
आरोपी महिला के पीछे बने कमरे में भाई के साथ रहता था। महिला के साथ आरोपी का आए दिन विवाद होता रहता था। वारदात वाले दिन भी महिला ने आरोपी से गाली गलौज की थी। इस पर आरेपी ने महिला के सिर पर पत्थर से वार कर दिया था। इसके बाद महिला कमरे में चली गई तो आरोपी भी कमरे में चला गया। इसके बाद फिर कमरे में जाकर महिला के सिर में पत्थर मार कर हत्या कर दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो