scriptजैसलमेर में 25 जगहों पर पकड़ी बिजली चोरी, कनेक्शन काटे | Electricity theft caught at 25 places in Jaisalmer, connections cut | Patrika News
जैसलमेर

जैसलमेर में 25 जगहों पर पकड़ी बिजली चोरी, कनेक्शन काटे

जैसलमेर शहर में विद्युत चोरी के खिलाफ जिला प्रशासन की ओर से निर्देशित किए जाने के बाद हरकत में आए डिस्कॉम के कार्मिकों ने 25 जगहों पर बिजली चोरी पकड़ी और संबंधित लोगों के कनेक्शन काटे गए। अधीक्षण अभियंता डिस्कॉम जेआर गर्ग के निर्देशन में जैसलमेर शहर के विभिन्न बस्तियों में विद्युत चोरी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए 6 अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है।

जैसलमेरMay 14, 2024 / 08:32 pm

Deepak Vyas

jaisalmer cirme news
 जैसलमेर शहर में विद्युत चोरी के खिलाफ जिला प्रशासन की ओर से निर्देशित किए जाने के बाद हरकत में आए डिस्कॉम के कार्मिकों ने 25 जगहों पर बिजली चोरी पकड़ी और संबंधित लोगों के कनेक्शन काटे गए। अधीक्षण अभियंता डिस्कॉम जेआर गर्ग के निर्देशन में जैसलमेर शहर के विभिन्न बस्तियों में विद्युत चोरी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए 6 अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है। इन टीमों की ओर से शहरी क्षेत्र में विभिन्न श्रेणी के लगभग 170 परिसरों की जांच की गई। जिसमें कुल 25 परिसरों में विद्युत चोरी पाई गई तथा उनके मौके पर कनेक्शन काटे गए। विद्युत चोरी करने वाले प्रकरणों में कुल 18.50 लाख रुपए की जुर्माना राशि का आंकलन किया गया। अधीक्षण अभियंता ने बताया कि जुर्माना राशि जमा न करने वालों के खिलाफ आगामी दो दिनों में विद्युत चोरी निरोधक पुलिस थाना में बिजली चोरी की एफआईआर दर्ज करवाई जाएगी। उन्होंने विद्युत उपभोक्ताओं से अपील की है कि वह विद्युत चोरी नहीं करें।

Hindi News/ Jaisalmer / जैसलमेर में 25 जगहों पर पकड़ी बिजली चोरी, कनेक्शन काटे

ट्रेंडिंग वीडियो