scriptरेस्टोरेंट में खाना अच्छा नहीं बना तो कुक की पीट-पीटकर कर डाली हत्या | In Jaisalmer 4 Youths Who Went To Eat In Restaurant Killed The Cook, Ramgarh | Patrika News
जैसलमेर

रेस्टोरेंट में खाना अच्छा नहीं बना तो कुक की पीट-पीटकर कर डाली हत्या

जिले के रामगढ़ स्थित एक रेस्टोरेंट में चार जनों ने खाने में मीनमेख निकालते हुए वहां काम करने वाले कुक के साथ इस कदर मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई। कुक के रूप में काम करने वाला मृतक शिवा देशमुख तेलंगाना का निवासी था।

जैसलमेरAug 09, 2023 / 11:43 am

Kirti Verma

photo_6239753433255097797_x.jpg


जैसलमेर/रामगढ़ . जिले के रामगढ़ स्थित एक रेस्टोरेंट में चार जनों ने खाने में मीनमेख निकालते हुए वहां काम करने वाले कुक के साथ इस कदर मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई। कुक के रूप में काम करने वाला मृतक शिवा देशमुख तेलंगाना का निवासी था। रामगढ़ पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को दस्तयाब करने के बाद गिरफ्तार कर लिया है। घटना सोमवार देर रात की है। रामगढ़ थानाधिकारी मुक्ता पारीक ने बताया कि इस मामले में चोरों आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया गया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

रेस्टोरेंट के आगे जमा हुई भारी भीड़
मंगलवार सुबह घटना की खबर कस्बे सहित आसपास के गांव ढाणियों में आग तरह फैल गई और कुछ ही देर में रेस्टोरेंट के आगे भारी भीड़ जमा हो गई। थानाधिकारी मुक्ता पारीक मय जाप्ता मौके पर पहुंची और भीड़ को वहां से हटाया। कुछ देर बाद पुलिस उप अधीक्षक प्रियंका कुमावत भी मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया। राजनीतिक दबाव में जांच प्रभावित करने की फैली अफवाह के बाद लोगों ने थाने के सामने टेंट लगा धरना दे दिया। मौके पर पहुंचे पूर्व सरपंच गोविन्द भार्गव, हुकमाराम कुमावत, कमल भार्गव आदि ने लोगों से समझाइश की। मामले की जांच कर रही उप अधीक्षक प्रियंका कुमावत से मिले प्रतिनिधि मंडल को बताया कि मारपीट के चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया गया है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। इसके बाद लोगों ने धरना उठाया।

यह भी पढ़ें

ट्रेन में सफर करने वालों की बढ़ी मुश्किलें, 30 सितंबर के बाद नहीं हो रहा रिजर्वेशन

रेस्टोरेंट संचालक ने दी रिपोर्ट
रेस्टोरेंट संचालक प्रेम कुमार ने रिपोर्ट दी कि तनोट रोड पर उसका रेस्टोरेंट है जिसमें तीन का स्टॉफ काम करता है। रात को करीब 11 बजे दो मोटर साइकिलों पर चुतराराम पुत्र हीराराम मेघवाल सोनू, जयदीप सिंह पुत्र प्रेमसिंह सोनू, रोहिताश सिंह पुत्र बाबूसिंह सोनू व रघुवीर सिंह पुत्र कल्याणसिंह जोगा खाना खाने आए। खाने को लेकर कुक शिवा देशमुख के साथ उन चारों का विवाद हो गया और मामला मारपीट तक पहुंच गया। चारों युवक शिवा के साथ मारपीट करने लगे तो रेस्टोरेंट में काम करने वाले फकीराराम व कृष्णराम ने बीच बचाव करना चाहा तो उन्होंने धमकियां देकर दूर बैठने को कहा। उसके बाद मारपीट कर चारों युवक वहां से भाग गए। मारपीट में शिवा बेहोश हो गया, जिसे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर आरोपियों की तलाश शुरू की।

Home / Jaisalmer / रेस्टोरेंट में खाना अच्छा नहीं बना तो कुक की पीट-पीटकर कर डाली हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो