Breaking : महानदी बैराज की तरफ वाहन धोने ले जा रहा था ड्राइवर, सामने से आ रहे ट्रेलर ने मारी ठोकर, दो घायल

Breaking : महानदी बैराज की तरफ वाहन धोने ले जा रहा था ड्राइवर, सामने से आ रहे ट्रेलर ने मारी ठोकर, दो घायल

Vasudev Yadav | Publish: Feb, 15 2018 02:40:12 PM (IST) Janjgir-Champa, Chhattisgarh, India

सूचना मिलने पर पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी मौके पर पहुंची और घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सिविल डिस्पेंसरी शिवरीनारायण हॉस्पिटल रिफर किया।

शिवरीनारायण. नगर में बने नवनिर्मित बायपास रोड लोगों के लिए मुसीबत बन गया है। सड़क पर तीन जगहों पर अंधा मोड़ होने की वजह से आये दिन दुर्घटना घटित हो रही है। गुरुवार को तूफान गाड़ी सीजी-04 एचसी 2269 का ड्राइवर राजकुमार यादव अपनी गाड़ी को धोने ले जाने के लिए महानदी बैराज की तरफ जा रहा था। वहीं सामने से तेज गति से आ रहे ट्रेलर क्रमांक सीजी 04 जी 2219 ने ठोकर मार दी।

इसके कारण तूफान गाड़ी के ड्राइवर को सामान्य चोट के साथ बैठे पवन यादव पिता दमोदर यादव उम्र 16 वर्ष निवासी शिवरीनारायण को हल्की चोटे आई है। ट्रेलर चालक घटना के बाद से फरार हो गया। आमने-सामने टक्कर की वजह से गाड़ी का सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। घटना की जानकारी ड्यूटी में लगे यातायात पुलिस ने शिवरीनारायण थाने को दी। सूचना मिलने पर पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी मौके पर पहुंची और घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सिविल डिस्पेंसरी शिवरीनारायण हॉस्पिटल रिफर किया। शिवरीनारायण पुलिस फरार ट्रेलर चालक के ऊपर एफआईआर दर्ज कर विवेचना कर रही है।

Read More : पाली महोत्सव : कलाकारों ने रंगारंग प्रस्तुतियां देकर जीता दिल, समापन पर जुटे हजारों लोग

सड़क पर ब्रेकर नहीं
केरा रोड से कट कर बाय पास रोड का निर्माण लोकनिर्माण विभाग द्वारा मवेशी बाजार से गार्डन तक कराया गया है। बायपास रोड में तीन जगह बहुत घुमावदार मोड़ होने की वजह से आये दिन भारी वाहन फर्राटे भरते हुए गुजऱते है, इसके कारण दुर्घटना की आशंका इन मोड़ों पर बढ़ जाती है। मोहल्ले वालों का कहना है कि सड़क के टर्निंग पर लोक निर्माण विभाग द्वारा ब्रेकर बनाने की मांग कई बार की जा चुकी है लेकिन विभाग द्वारा ध्यान नही दिया जा रहा है। दुर्घटना की खबर फैलते ही वहां लोगों की भीड़ इक्_ी हो गई थी। भारी वाहनों के आवागमन से लोग परेशान हैं। भारी वाहनों की रफ्तार पर लगाम नहीं लगने से इस तरह की दुर्घटनाएं घटित हो रहीं हैं। दुर्घटना के बाद घायलों को अस्पताल दाखिल किया गया है।

Ad Block is Banned